राजकुमारी यूजीन ने इस चीज के लिए की सेलेना गोमेज़ की तारीफ
राजकुमारी यूजीन ने इस चीज के लिए की सेलेना गोमेज़ की तारीफ
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और सिंगर सेलेना गोमेज़ को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है। दिवा आसानी से दुनिया भर में लाखों महिलाओं को प्रेरित कर रही है। गायिका ने पिछले कुछ वर्षों में विभिन्न मुद्दों को खोला है और यह साबित करता है कि वह वास्तव में एक लड़ाकू है। इसलिए यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है जब रानी की पोती राजकुमारी यूजनी ने सेलेना के लिए एक प्रशंसा से भरा पोस्ट साझा की और उसे कुछ आभासी प्रेम के साथ चित्रित किया। जी हां हम उसी तस्वीर की बात कर रहे है जिसे सेलेना ने बीते माह शेयर किया था, उनकी इस तस्वीर को शेयर करते हुए राजकुमारी ने लिखा है- अच्छा इंसान वहीं जिसने साड़ी परेशानियों से जीत लिया। 

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए, राजकुमारी यूजनी ने नीले रंग के स्विमसूट में सेलेना की शानदार तस्वीर को पुनः साझा किया और लिखा, "I thought this was super cool of @selenagomez to show she's cofident of she is and what she went through after fiding its difficult to show her scar." जंहा इस तस्वीर के बारें में बात करें तो उन्होंने आइस ब्लू कलर की बिकनी पहने हुई है, वहीं उनके राइट पैर की जांघ में उनकी सर्जरी का निशान साफ़ नज़र आ रहा है। तो चलिए अब जानते है राजकुमारी के बारें में अपनी शादी के समय राजकुमारी ने भी एक सर्जरी करवाई थी और इस बारें में उन्होंने जिक्र ही नहीं बल्कि अपने सर्जरी के निशान भी बताये थे, जिसके बाद से ही वह कई दिनों तक चर्चाओं में बनी रही। जंहा अपनी बात को आगे रखते हुए उन्होंने कहा, "हमें हमारी विशिष्टता पर गर्व करना चाहिए।"

पिछले महीने सेलेना ने फोटो साझा की थी, तो उन्होंने अपने ल्यूपस किडनी ट्रांसप्लांट की बातें याद आ गयी, जिस पर प्रिंसेस ने  कहा "जब मुझे मेरी किडनी ट्रांसप्लांट हुई, तो मुझे याद है कि पहली बार अपना निशान दिखाना बहुत मुश्किल हो रहा था। मैं नहीं चाहती थी कि यह फ़ोटो में हो। इसलिए मैंने ऐसी चीजें पहनीं जो इसे कवर करती हैं। लेकिन अब मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है की ये स्कार्स कैसे दीखते है या में इनके होने पर किसी लगती हूँ, मुझे विश्वास है कि मैं कौन हूं और मैं किस चीज से गुजरी हूं ... और मुझे उस पर गर्व है। टी - महिलाओं के लिए आप जो कर रही हैं, उसके लिए बधाई। , @lamariette को जारी करना जिसका संदेश सिर्फ इतना है ...। "

 

निकोल ने ट्रोलर्स को लेकर कही ये बात

मार्क रफ़ालो ने किया खुलासा कि उन्हें यह भूमिका मिलने पर मिली थी क्या प्रतिक्रिया ?

मेगन मार्कल ने ट्रोल होने पर दी प्रतिक्रियाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -