क्या फिर एक हो गए है कार्डी बी और ऑफसेट
क्या फिर एक हो गए है कार्डी बी और ऑफसेट
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी सिंगर और रैपर कार्डी बी को आज के समय के कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं  ज्यादातर समय अपने पूर्व पति ऑफसेट की वजह से वह सुर्ख़ियों में रहती है। कार्डी बी का फिर भी  ऑफ़सेट के साथ समबंध मजबूत है क्योंकि कल कार्डी बी ने अपना जन्मदिन मनाया। रविवार (11 अक्टूबर) को अपना 28 वां जन्मदिन मनाने वाली अद्भुत रैपर ने लास वेगास में एक बड़े उत्सव के साथ समारोह में भाग लिया। बड़े जन्मदिन की बैश में उनके दोस्तों के साथ उन्होंने पार्टी का लुफ्त उठाया इतना ही नहीं उनकी इस पार्टी में उनके एक्स- हसबैंड भी शामिल थे।

उनके तलाक की खबर सामने आने के बाद उन्होंने काफी चर्चाएं बटोरी थीं । जबकि कार्डी द्वारा तलाक के लिए याचिका दायर किए जाने के बाद दोनों अलग हो चुके थे, उन्हें लग रहा था कि वह अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट किए गए वीडियो में फिर से सहज हो जाएगी। । यह स्पष्ट नहीं है कि दोनों ने आधिकारिक तौर पर अपने रिश्ते के बारें में कोई बात कही है, लेकिन कुछ प्रमुख दैनिक समाचार पत्रों की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कार्डी को उनके जन्मदिन के लिए रोल्स रॉयस ट्रक खरीदा।

कार्डी के बर्थडे बैश की इंस्टाग्राम पर कई पोस्ट भी है, गायक को पार्टी के दौरान एक बिंदु पर ऑफ़सेट लैप डांस करते नज़र आए। वैप के सह-गायक मेगन थिए स्टालियन, जो इस समारोह में उपस्थित थे, ने भी रात से एक-दो वीडियो पोस्ट किए, जिसमें जोड़े को एक-दूसरे के करीब और एक-दूसरे के करीब आते दिखाया गया।

जेनिफर एनिस्टन के घर आया नया सदस्य

राजकुमारी यूजीन ने इस चीज के लिए की सेलेना गोमेज़ की तारीफ

निकोल ने ट्रोलर्स को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -