गौशाला के पास सैकड़ों गायों के कंकाल मिलने से मचा हड़कंप, जाँच में जुटी पुलिस
गौशाला के पास सैकड़ों गायों के कंकाल मिलने से मचा हड़कंप, जाँच में जुटी पुलिस
Share:

इंदौर: MP के इंदौर में बृहस्पतिवार प्रातः उस समय हंगामा मच गया जब लोगों को पता चला कि सैंकड़ो के आँकड़े में गायों की मौत हो गई. घटना की खबर प्राप्त होते ही इंदौर के कलेक्टर ने तहकीकात के आदेश दे दिए. यह पूरी घटना इंदौर के खुड़ैल थाना इलाके के पेडमी गांव की है. वहां अहिल्या माता गौशाला के आगे तालाब के समीप सैंकड़ो मरी हुई गायें मिली तथा उनके कंकाल नजर आ रहे थे. यह गौशाला जीव दया मंडल ट्रस्ट द्वारा संचालित किया जा रहा था जहां कुछ व्यक्ति बुधवार को दर्शन के लिए गए थे मगर वहां कुछ ही गायें मिली थी. 

वही बड़े आँकड़े में मृत गायों के शरीर तथा उनके अवशेषों को कुत्तों द्वारा नोचकर खाया जा रहा था. तत्पश्चात, लोगों ने पुलिस एवं पशु चिकित्सा विभाग में इसकी शिकायत की थी. खुड़ैल पुलिस को लिखित शिकायत प्राप्त होने के पश्चात् गौशाला के केयर टेकर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. इस मामले में पुलिस ने लखन नाम के व्यक्ति को गिरफ्त में लेकर पूछताछ भी की है. हालांकि बाद में उसे छोड़ दिया गया.   

वही बड़े आँकड़े में मृत गायों के मिलने के पश्चात् ACP अजय वाजपेयी ने बताया कि घटना स्थल पर गायों के गले मे लगने वाली घंटी मिली है. गायों के शव को पोस्टमार्टम के लिए वेटनरी कॉलेज भेजा गया है. रिपोर्ट आने के पश्चात् ही मौत की वास्तविक वजहों का पता चलेगा. वही इस मामले को लेकर कांग्रेस MLA संजय शुक्ला ने गौशाला प्रबंधन पर सवाल खड़े किए है. वही अब तहकीकात के पश्चात् ही अपराधियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई हो सकती है.

अचानक हॉस्टल में घुसा जहरीला सांप, 8वीं कक्षा के बच्चों को बनाया शिकार

यूक्रेन में फंसे भारतीयों को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरू, AG बोले- सरकार अपना काम कर रही

बड़ी खबर: रिलायंस विदेशी कंपनियों की छुट्टी करने के लिए बना रही बड़ा प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -