इंस्टाग्राम पर लाइव आकर तेज भगाई कार, चली गई 2 की जान

इंस्टाग्राम पर लाइव आकर तेज भगाई कार, चली गई 2 की जान
Share:

आणंद: गुजरात के आणंद में लाइव स्ट्रीमिंग के साथ ओवरस्पीडिंग की घटना सामने आई है। दरअसल, अहमदाबाद से 7 दोस्त 2 मई की रात मुंबई के लिए हाइवे से निकले थे। इनमें से एक अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लाइव स्ट्रीमिंग करने लगा। इसके साथ-साथ कार को बेहद तेज गति में चलाने लगा। कार की गति लगभग 180 तक पहुंच गई थी, तभी आणंद के पास हादसा हो गया, जिसमें 2 की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 युवक हॉस्पिटल में भर्ती हैं।

अहमदाबाद के जुहापुरा क्षेत्र में रहने वाले 22 वर्षीय आसिफ खान पठान एवं उसके दोस्त मुस्तफा उर्फ शाहबाज खान पठान, जैनुल जहीर भाई दीवान, फुजेल खान रसीद खान पठान, चिराग भाई पटेल, अमन शेख एवं तमीम खान पठान ने एक साथ मिलकर मुंबई जाने का निर्णय लिया। प्लान के अनुसार, 7 दोस्त 2 मई की रात लगभग 12 बजे अहमदाबाद से ब्रेजा कार से मुंबई के लिए निकले थे। कार को तमीम खान पठान चला रहा था। इस के चलते वह इंस्टाग्राम पर लाइव था। ये लोग प्रातः लगभग साढ़े 3 बजे आणंद से वडोदरा जाने वाले हाइवे पर अडास गांव पाटिया के पास से गुजर रहे थे। इसी के चलते ट्रक को ओवरटेक करने के चक्कर में तमीम खान कार से काबू खो बैठा तथा कार सड़क किनारे एक पेड़ से जा टकराई। इस घटना में चिराग पटेल एवं अमन शेख की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आसिफ खान पठान, जैनुल दीवान, तमीम खान एवं फुजेल खान, राशिद खान पठान घायल हो गए। घटना की खबर प्राप्त होने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा जायजा लिया। पुलिस ने चोटिल व्यक्तियों को चिकित्सालय पहुंचाया।

वहीं आसिफ खान पठान की शिकायत के आधार पर गाड़ी चला रहे तमीम खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 2 मई की देर रात हुई यह घटना अब ख़बरों में आई है। कार में सवार तमीम खान पठान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लाइव स्ट्रीमिंग आरम्भ कर जर्नी दिखाना शुरू किया था। अधिक लोकप्रिय होने के चक्कर में कार की रफ्तार तेज करता गया। लगभग 180 की रफ्तार से दूसरी गाड़ी को ओवरटेक करते रहे। यह सब लाइव रिकॉर्ड हो रहा था। जैसे ही कार एक ट्रक को ओवरटेक कर रही थी, तभी तमीम खान ने स्टीयरिंग से नियंत्रण खो दिया तथा कार पेड़ से जाकर टकरा गई। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के पश्चात् आणंद डीवायएसपी जेएन पंचाल ने कहा कि ओवरटेक करते समय ओवर स्पीडिंग और रफ ड्राइविंग की वजह से कार पर कंट्रोल नहीं हुआ तथा एक्सीडेंट हो गया था। तमीम खान को अरेस्ट करने का प्रोसीजर चालू है। जो वीडियो वायरल हुआ है, वह 3 दिन पहले ही जाँच में स्विच करके एविडेंस के तौर पर रखा है। 

'इस छूरे से कई बकरे हलाल किए हैं..', दूधमुंहे बच्चे पर चाक़ू रख मॉडल का रेप करता रहा काशान, इस्लाम कबूलने का दबाव

'जज साहब चुनाव..', कहते रह गए कपिल सिब्बल, सुप्रीम कोर्ट ने हेमंत सोरेन की जमानत पर टाल दी सुनवाई !

पीड़ित महिलाओं को बयान बदलने के लिए धमका रहे TMC के गुंडे ! अब संदेशखाली में खुद कैंप लगाएगी CBI, तैनात होगा केंद्रीय बल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -