भीषण हादसा: मरीज को कार से ले जा रहे थे अस्पताल, डिवाइडर से टकराकर पलटी और फिर...
भीषण हादसा: मरीज को कार से ले जा रहे थे अस्पताल, डिवाइडर से टकराकर पलटी और फिर...
Share:

देहरादून: आज के समय में लगातार बढ़ती जा घटनाओं ने हर किसी को हिला कर रख दिया है वहीं उत्तराखंड के रुद्रपुर में आज सुबह दर्दनाक हादसा हो गया. रुद्रपुर के दिनेशपुर मोड़ के पास एक कार डिवाइडर से टकराकर सड़क पर पलट गई. हादसे में एक महिला की मौत हो गई है. वहीं, चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार, रुद्रपुर में आवास विकास निवासी गौरव के सीने में मंगलवार की देर रात तेज दर्द होने लगा. परिजन सुबह उसे कार से उपचार के लिए हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल ले जा रहे थे. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इसी बीच दिनेशपुर मोड़ के पास कार अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. कार के पलटने से उसमें सवार सरिता देवी (31) पत्नी विनोद की मौत हो गई. जबकि उसका बेटा गौरव, ऋषभ, पड़ोसी काजल व कार चालक राजकुमार घायल हो गए. घायल गौरव का हल्द्वानी सुशीला तिवारी अस्पताल व अन्य का रुद्रपुर जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है. पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

कार की टक्कर से युवक की मौत, भाई घायल: वहीं इस बात का पता चला है कि हल्द्वानी के लामाचौड़ बच्ची नगर तिराहे के पास मंगलवार की शाम कार की टक्कर से बाइक सवार दो भाई घायल हो गए थे. एसटीएच में इलाज के दौरान एक भाई की मौत हो गई. रामपुर जिले के स्वार खोड़ निवासी कारपेंटर जलीस (30) अपने भाई महबूब के साथ सफदर का बगीचा में किराए के कमरे में रहता था. बीते मंगलवार यानी 11 फरवरी 2020 की शाम दोनों भाई काम करने के बाद बाइक से घर लौट रहे थे. बच्चीनगर तिराहे के पास बाइक सवार को कार ने टक्कर मार दी. दोनों भाई सड़क पर गिर पड़े. दोनों को एंबुलेंस से एटीएच भेजा गया. अस्पताल में इलाज के दौरान जलीस की मौत हो गई. उप निरीक्षक महेंद्र राज ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या प्रतीत हो रहा है कि बाइक और स्कूटी के बीच टक्कर होने के बाद कार ने टक्कर मारी है. महबूब के एक पैर में फ्रैक्चर हो गया है.

पति ने दर्ज कराई पत्नी के लापता होने की झूठी रिपोर्ट, जब सामने आया सच तो उड़ गए सबके होश

दर्दनाक हादसा: अनियंत्रित हुई स्कूल बस, कई बच्चे गंभीर रूप से घायल

विजय शाह ने अपनी बेटी की शादी में की नई पहल, काॅटन की थैली पर छपवाया निमंत्रण कार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -