दर्दनाक हादसा: अनियंत्रित हुई स्कूल बस, कई बच्चे गंभीर रूप से घायल

सतना: सतना जिला अंतर्गत कोठी थाना क्षेत्र में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में 24 मासूम घायल बुरी तरह घायल हो गए है. जिसमें दो गंभीर बच्चों को जिला अस्पताल सतना रेफर कर दिया गया है. वही मामूली घायल बच्चों को कोठी अस्पताल में उपचार किया जा रहा है. इस भीषण हादसे की सूचना के पश्चात् कोठी पुलिस मौके पर पहुंचकर हादसे के कारणों की जांच में जुट गई है. इधर घटना की सूचना के पश्चात् तहसीलदार ऋषिनारायन सिंह व थाना प्रभारी यसपीएस चंदेल मौके पर पहुंचकर बच्चों के परिजनों से दुर्घटना की जानकारी ले रहे है.

मिली जानकारी के अनुसार बीते मंगलवार की सुबह 30 बच्चों को लेकर एम एकेडमी पब्लिक स्कूल की बस कोठी आ रही थी. वही जैसे ही 9.15 बजे नैना गांव पहुंची तो बस अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे के पश्चात् चीख पुकार मच गई. वही आनन-फानन में ग्रामीणों ने रेस्क्यू करते हुए बस में फंसे बच्चों को बाहर निकालकर कोठी अस्पताल में 24 बच्चों को भर्ती कराया गया. चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के पश्चात् दो गंभीर रूप से घायल बच्चों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. वही गंभीर घायलों में 4 वर्षीय छात्रा नेहा कुशवाहा भी सम्मलित है. वही परिजनों का आरोप है कि आज चालक की जगह परिचालक बस चला रहा था. इसलिए यह बड़ा हादसा हुआ है.

सूत्रों की मुताबिक तो हादसा ग्रस्त बस एमपी 19 पी 1376 का परमिट और फिटनेश नहीं था. वही चालक की जगह परिचालक तेज रफ्तार बस चला रहा है. इसी बीच टर्निंग में बेकाबू होकर बस पलट गई. थाना पुलिस ने हादसे के पश्चात् एम एकेडमी पब्लिक स्कूल के संचालक से बस के संबध में पूछताछ कर रही हैं. वहीं कुछ देर बाद कोठी अस्पताल में तहसीलदार ऋषिनारायन सिंह व थाना प्रभारी यसपीएस चंदेल परिजनों से हादसे की जानकारी ले रहे है. एक छोटी सी लापरवाही ने कई बच्चों की जान को जोखिम में डाल दिया हैं. 

जम्मू और कारगिल में बढ़ी ठंड की मार, कई इलाकों में यातायात बाधित

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020: साल 2015 में बीजेपी की जिन सीटों ने बचाई थी इज्जत, जानें क्या है आज उनका हाल

मालदीव के नागरिकों ने पीएम मोदी को कहा शुक्रिया, यह रही पूरी वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -