हादसे का शिकार हुई ड्यूटी से लौट रहे पुलिसकर्मियों की कार, 2 की मौत, 2 गंभीर
हादसे का शिकार हुई ड्यूटी से लौट रहे पुलिसकर्मियों की कार, 2 की मौत, 2 गंभीर
Share:

खरगोन: मध्य प्रदेश के खरगोन में शनिवार तड़के दर्दनाक दुर्घटना हो गई, जिसमें 3 पुलिसकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई। 2 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से चोटिल हैं। यह सभी शुक्रवार को खरगोन में निकले शिव डोले से ड्यूटी कर अपने निजी वाहन से सनावद लौट रहे थे। इस के चलते उनकी कार पेट्रोल पम्प के सामने खड़े डंपर से टकरा गई। गंभीर तौर पर चोटिल दोनों पुलिसकर्मियों को इंदौर रैफर कर दिया गया है, जहां उनका उपचार जारी है ।

खरगोन के सनावद थाना अंतर्गत ग्राम बडूद के एस्सार पेट्रोल पंप के समीप शनिवार प्रातः दर्दनाक दुर्घटना में 3 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। खरगोन में शुक्रवार को निकले महाधिष्ठा सिद्धेश्वर महादेव के डोले से ड्यूटी कर तड़के लगभग 3 बजे सभी पुलिसकर्मी अल्टो कार क्रमांक एमपी-10-CA 6548 से निकले थे। दुर्घटनाग्रस्त कार को SI विमल तिवारी चला रहे थे। उनके पास SI रमेश भास्कर, पीछे आरक्मषक नोज कुमावत, कोमल सिंह दांगोडे एवं रघुवीर रावत बैठे हुए थे। प्रातः लगभग 4:33 बजे बडूद के पास एस्सार पेट्रोल पंप के सामने खड़े राखड़ से भरे डंपर को पीछे से अल्टो कार ने खतरनाक टक्कर मार दी। टक्कर इतनी खतरनाक थी कि पांचों सवारो में से तीन की मौके पर ही मौत हो गई। दो गंभीर रूप से चोटिल हो गए। 

वही घटना के 20 मिनट पश्चात् वहां से गुजर रहे एक दूध वाले ने चोटिल व्यक्तियों को कार में फंसा देखा। बडूद से कुछ लोगों को सहायता के लिए बुलाया गया। लगभग 5 बजे पेट्रोल पंप के मालिक को भी फोन लगाया तथा एंबुलेंस को सूचना दी गई। घायल और मृतकों को एंबुलेंस ने दो बार में सिविल हॉस्पिटल पहुंचाया। घायलो को तत्काल मोरी अस्पताल ले गए, जहां प्राथमिक इलाज के पश्चात् उन्हें इंदौर के मेदांता हॉस्पिटल भेज दिया गया। मृतक लोगों में SI विमल कुमार तिवारी, SI रमेश भास्करे तथा आरक्षक मनोज कुमावत सम्मिलित हैं। चोटिल व्यक्तियों में कोमल सिंह दांगोडे और रघुवीर सिंह रावत का उपचार इंदौर में चल रहा है।

दुन‍ि‍याभर में छाए RBI गवर्नर, PM मोदी ने तारीफ में कही ये बात

जानिए भारत एशिया कप में पाकिस्तान से कितना आगे है?

BJP को एक और बड़ा झटका! भंवरसिंह शेखावत ने थामा कांग्रेस का दामन, ये है इस्तीफे की वजह 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -