लगातार दो बार टकराई कार, नशे में धूत युवती ने की कई लोगों की काली रात
लगातार दो बार टकराई कार, नशे में धूत युवती ने की कई लोगों की काली रात
Share:

इंदौर/ब्यूरो। कल रात तीन बजे पीपल्याहाना दरगाह के सामने हुई घटना में पारस अंडे वाले की दुकान में दौड़ती हुई एक कार घुस गई। कार पहले एक खंभे से टकराई और फिर दुकान में घुस गई। खंभे से टकराने के बाद हुए धमाके से दुकान में सोए विजय रायकवार दुकान से निकलकर भागे, फिर भी चोट से बच नहीं पाए। हादसे के बाद राहगीरों ने युवती को कार से निकाला और इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।

युवती मौर्या पैलेस डायमंड कॉलोनी पलासिया की रहने वाली बताई जा रही है। उसे गंभीर चोटें आई हैं, जिसके चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके परिजन को भी घटना की जानकारी दे दी गई है। दूसरी घटना में रावजी बाजार पुलिस ने बताया कि जबरन कॉलोनी क्षेत्र से कार में गुजर रही एक युवती की कार के सामने गड्ढा आया तो उसने ब्रेक दबाया और कार अनियंत्रित होकर बाइक पर जा रहे दो युवकों से टकरा गई।

घटना में बाइक सवार दीपक जाट और अमर नामक युवक को चोटें लगने के चलते रात को ही सुयश अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने कार को घेर लिया। कार में युवती के साथ एक युवक भी सवार था। आरोप है कि दोनों नशे में थे। गनीमत रही कि पास में थाना था और समय पर पुलिस आ गई। कार में शराब की बोतलें निकलने की बात कही जा रही है। 

कांग्रेस विधायक की धार्मिक यात्रा, 600 श्रद्धालुओं को कराये दर्शन

लाखों के गहने लेकर फरार हुई पत्नी, लव-मैरिज के बाद उठाया ऐसा कदम

ऐसे हुआ लेडी ठग का खुलासा, पुलिस को लंबे समय से थी तलाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -