रायपुर में दर्दनाक सड़क हादसे में तीन की मौत
रायपुर में दर्दनाक सड़क हादसे में तीन की मौत
Share:

रायपुर : राजधानी के धरसींवा थाना क्षेत्र में रविवार सुबह हुए दर्दनाक हादसे में युवती सहित तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि एक युवती को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चारों बिना हेलमेट लगाए एक ही बाइक से कहीं जा रहे थे। इसी दौरान चरौंदा बायपास रोड पर एक तेज रफ्तार वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे के बाद चालक वाहन लेकर भाग निकला। उसके बारे में कुछ पता नहीं चल सका है। 

ट्रेन पर चढ़कर हाई वोल्टेज तारों के संपर्क में आया युवक, मौत

इस तरह हुआ हादसा 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, चरौंदा निवासी अखिलेश यादव उर्फ राजा(21), पुणेंद्र निर्मलकर (20) और कपसदा निवासी मोना मानिकपुरी व उसकी बहन नंदा मानिकपुरी रविवार सुबह एक ही बाइक पर ग्राम कपसदा से चरौंदा जा रहे थे। अभी वे चरौंदा बायपास रोड पर पहुंचे ही थे कि किसी तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि अखिलेश और मोना की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पुणेंद्र ने अस्पताल ले जाते हुए दम तोड़ दिया। 

बिलासपुर के मकान में लगी आग छह माह की बच्ची और मां की मौत

अब तक हो चुके है कई हादसे  

इसी के साथ सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। वहीं नंदा मानिकपुरी को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उसकी भी हालत नाजुक बनी हुई है। पिछले पांच दिनों के दौरान ऐसे तीन हादसे हो चुके हैं। जिसमें एक ही बाइक पर चार लोग बिना हेलमेट के सवार थे। दुर्ग और जशपुर के बाद अब राजधानी रायपुर में भी ऐसा ही हादसा सामने आया है। 

गिट्टी से भरे तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार को रौंदा, मौत

बेकाबू होकर कार ने खाई पलटियां, कई मरें

सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया लोकभवन में किसान पाठशाला का उद्घाटन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -