बिलासपुर के मकान में लगी आग छह माह की बच्ची और मां की मौत

बिलासपुर : कोटा थाना क्षेत्र में रविवार को एक मकान में आग लगने से छह माह की बच्ची और उसकी मां की मौत हो गई। आग लगने की सूचना पर फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। हालांकि तब तक सारा सामान जलकर खाक हो चुका था। हादसे के दौरान मां-बेटी घर में अकेले थे, जबकि महिला का पति काम से बाहर गया हुआ था। मकान में आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। 

गिट्टी से भरे तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार को रौंदा, मौत

इस तरह हुआ दर्दनाक हादसा 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, कोटा क्षेत्र स्थित खैरझिटी गांव स्थित कच्चे मकान में दोपहर को मुंगरा बंजारे अपनी छह माह की बेटी दिव्या बंजारे के साथ सो रही थी। इसी दौरान मकान से धुआं उठते देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक आग ने विकराल रूप ले लिया था। लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो सके। इस दौरान किसी ने फायर ब्रिगेड को सूचना दे दी। 

बेकाबू होकर कार ने खाई पलटियां, कई मरें

मामले की जांच में जुटी पुलिस 

इसी के साथ मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया और अंदर फंसी मां-बेटी को बाहर निकाला। गंभीर हालत में झुलसने के कारण मां-बेटी की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं महिला के पति को भी घटना की जानकारी दी जा रही है। आग लगने का कारण अभी तक सामने नहीं आ सका है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। 

सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया लोकभवन में किसान पाठशाला का उद्घाटन

गर्मी से राहत पाने के लिए कूलर से जा चिपके बुजुर्ग की करंट लगने से मौत

कटिहार में एनएच-31 पर दो ट्रकों की भिड़ंत के बाद लगी आग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -