कुल्लू में दर्दनाक सड़क हादसा, पति की मौत पत्नी गंभीर

May 19 2019 10:34 AM
कुल्लू में दर्दनाक सड़क हादसा, पति की मौत पत्नी गंभीर

मंडी : शहर में हुए हादसे से एक व्यक्ति की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक दंपति कार में दिल्ली से कुल्लू वोट डालने के लिए जा रहे थे। मंडी में कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में पति की मौके पर मौत हो गई जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल है जिसका अस्पताल में उपचार चल रहा है। मंडी के बिंद्राबन में यह हादसा हुआ । गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होकर व्यास नदी के किनारे जा गिरी।

लोकसभा चुनाव 2019 : आठ राज्यों की 59 लोकसभा सीटों पर जारी है अंतिम चरण का मतदान

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

जानकारी के अनुसार दिल्ली से कुल्लू की तरफ आ रही थी जिसमें दंपति सवार था। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को जोनल अस्पताल मंडी ले जाया गया है। जहां डाक्टरों ने प्रकाश चंद्र बोध आयु 42 साल निवासी कलेहली शारबाई जिला कुल्लू को मृत घोषित कर दिया। सुनीता पत्नी प्रकाश चंद बोध उम्र 37 साल गंभीर रूप से घायल है जिसका इलाज जोनल अस्पताल मंडी में चल रहा है। हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

शिमला की पहाड़ी चोटियों पर फिर खुशनुमा हुआ मौसम, जमकर हुई बर्फबारी और बारिश

अन्य हादसे में चार मरे

वही एक अन्य हादसे में महेंद्रगढ़ के गांव ऊंची भांडोर के पास शुक्रवार की रात बोलेरो गाड़ी संतुलन बिगड़ने की वजह से पेड़ से जा टकराई। इससे बोलेरो में सवार चार युवकों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उप नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया जहां पर चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। 

नर्मदा के मछुआरों ने लगाई पीएम मोदी से खून भरी गुहार

पुणे में ब्रेक फेल होने के बाद सीधे होटल में जा घुसी बस, बड़ा हादसा टला

पटियाला में दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत, कई घायल