Box office collection : तीसरे दिन ही 50 करोड़ के नजदीक पहुंची कैप्टन मार्वल

बॉलीवुड फिल्मों को इन दिनों हॉलीवुड से कड़ी टक्कर मिल रही है। बदला के साथ रिलीज हुई कैप्टन मार्वल के कलेक्शन पर नजर डालें तो ये फिल्म आगे निकलती हुई दिखाई दे रही है। सुपरवूमेन के अवतार में ब्री लार्सन को दर्शक पसंद कर रहे हैं। रविवार को कैप्टन मार्वल ने करीब 13.50 करोड़ का बिजनेस किया है। तीन दिन में फिल्म ने 40 करोड़ कमा लिए हैं। 

Delhi Crime : दिल्ली निर्भया केस पर बनी फिल्म इस दिन होने वाली है रिलीज़

ऐसा रहा मार्बल का बदला पर असर 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कैप्टन मार्वल फिल्म को एवेंजर्स सीरीज की अगली फिल्म एंडगेम से जोड़ा गया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि एवेंजर्स में कैप्टन मार्वल सबसे ताकतवर सुपरहीरोज में से एक है। फिल्म को इंग्लिश के अलावा हिंदी, तेलुगू और तमिल भाषा में रिलीज किया गया है। सस्पेंस थ्रिलर से भरपूर फिल्में बनाने वाले निर्देशक सुजॉय घोष ने एक बार फिर बदला के जरिए दर्शकों के बीच अच्छी पकड़ बना ली है। पहले दिन थोड़ी धीमी ओपनिंग के बाद वीकेंड पर छुट्टियों का इसे फायदा मिला और कलेक्शन में रफ्तार देखी गई।

इस स्पोर्ट्समैन की बायोपिक में नज़र आएंगे अजय देवगन

ऐसी रही बदला की हालत 

जानकारी के अनुसार फिल्म बदला से अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की जोड़ी एक बार फिर से पर्दे पर है। दोनों इससे पहले पिंक में साथ दिखे थे। बदला की ओपनिंग डे की कमाई पर नजर डालें तो पहले दिन इसने पिंक की कमाई को पीछे छोड़ दिया है। पिंक ने ओपनिंग डे पर जहां 4 करोड़ कमाए थे तो वहीं बदला ने 5 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था। वेबसाइट के अनुसार, रविवार को मैच की वजह से बदला के कलेक्शन में 10 फीसदी की गिरावट दर्ज हुई है। फिल्म ने 9 करोड़ के करीब बिजनेस किया। इस तरह इसने तीन दिन में कुल 22.25 करोड़ जुटाए।

बदली 'जंगली' की रिलीज़ डेट, अब कुछ समय पहले ही देख सकेंगे दर्शक

अब नवाज़ के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी मौनी रॉय, कही ये बड़ी बात

रिसेप्शन के बाद एक दूसरे की बाँहों में दिखे आकाश-श्लोका, प्राइवेट वीडियो हुआ वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -