बदली 'जंगली' की रिलीज़ डेट, अब कुछ समय पहले ही देख सकेंगे दर्शक

बॉलीवुड के कमांडो एक्टर यानि विद्युत् जम्वाल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जंगली' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इसका ट्रेलर भी रिलीज़ किया जा चुका है और दर्शकों को बेहद ही पसंद आया है जिसके चलते वो फिल्म को देखने के लिए बेताब हो रहे हैं. इसकी रिलजी डेट में बदलाव किये हैं और इसका एक बहुत बड़ा कारण है. बता दें, विद्युत जामवाल की अपकमिंग फिल्म जंगली पहले 5 अप्रैल को बॉक्सऑफिस पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब जंगली की डेट को प्रीपॉन्ड यानी की पहले कर दिया गया है. आइये जानते हैं.

सबसे पहले बता दें, विद्युत जामवाल की फिल्म जंगली अब 5 अप्रैल को बॉक्सऑफिस पर ना रिलीज होकर 29 मार्च को रिलीज होगी. 'जंगली' को लेकर विद्युत जामवाल के फैंस का काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. लंबे समय बाद विद्युत जामवाल लीड एक्टर के तौर पर किसी फिल्म में बड़े परदे पर नजर आने वाले हैं. इसके पहले वो अजय देवगन और इमरान हाशमी की फिल्म बादशाहो में बहुत ही छोटी भूमिका में नजर आए थे. लेकिन कई फिल्मों में वो लीड भी नज़र आ चुके हैं.
 

विद्युत जामवाल ने बॉलीवुड में जॉन अब्राहम की फिल्म फोर्स से कदम रखा था, इस फिल्म में विद्युत विलेन की भूमिका में नजर आए थे. विलेन के कैरेक्टर में विद्युत जामवाल को लोगो ने खूब पसंद किया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसकी डेट इसलिए बदली गई क्योंकि 5 अप्रैल को ही जॉन अब्राहम की फिल्म RAW रिलजी हो रही है और निर्माता नहीं चाहते की फिल्म को किसी भी तरह का नुकसान हो. इससे दोनों फिल्मों को कोई नुकसान नहीं होगा.  

Junglee Trailer : एक बार फिर से धमाकेदार एक्शन में नज़र आये विद्युत

Junglee : ट्रेलर के पहले एक और पोस्टर आया सामने, दिखी भोला और विद्युत् की दोस्ती

Junglee Trailer : एक बार फिर से धमाकेदार एक्शन में नज़र आये विद्युत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -