रिसेप्शन के बाद एक दूसरे की बाँहों में दिखे आकाश-श्लोका, प्राइवेट वीडियो हुआ वायरल

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता 9 मार्च को शादी के बंधन में बंध गए. देश के धनी व्यक्ति मुकेश अम्बानी के बेटे आकाश अम्बानी ने श्लोका मेहता से शादी की और बीते रविवार दोनों का रिसेप्शन रखा गया. इस पार्टी में बॉलीवुड, व्यवसाय और राजनीतिक घराने के कई मेहमान शामिल हुए. वहीं पूरा बॉलीवुड में इस शादी में नज़र आया. इसी के बाद रिसेप्शन के बाद एक प्राइवेट कॉन्सर्ट का भी प्रोग्राम था, इसमें आकाश और श्लोका एक दूसरे की बाहों में बाहें डालकर डांस करते नजर आए. 

आप भी देख सकते हैं इस वीडियो में जिसमें मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपने बेटे आकाश अंबानी और नई नवेली बहू श्लोका मेहता के लिए एक स्पेशल कॉन्सर्ट का अयोजन किया था. इसमें आप देख सकते हैं कि गाने में साथ साथ वो भी थिरक रहे हैं और जानकारी दे दें कि इस कॉन्सर्ट में मशहूर अमेरिकी सिंगर एडम लेविन ने अपने बैंड मरून5 के साथ परफॉर्मेंस दी जो बहुत ही फेमस बंद है. 

इस बीच एडम लेविन ने अपना फेमस गाना 'she will be loved' गाया. इस गाने के दौरान आकाश अंबानी और श्लोका मेहता स्टेज पर नजर आए. दोनों एक दूसरे के करीब आ गए और रोमाटिंक अंदाज में एक दूसरे की बाहों में बाहें डालकर डांस करने लगे. इससे पहले अंबानी की पार्टी में कई फिल्मी सितारों ने शिरकत की. बॉलीवुड की बात करें तो अमिताभ बच्चन बेटी श्वेता के साथ रिसेप्शन में पहुंचे थे. इस मौके पर उनकी पत्नी जया बच्चन नजर नहीं आईं. ऐसे ही कई सितारे नज़र आये.  

जीजू आकाश अंबानी से सालियों ने जूते चुराई के बाद कुछ इस तरह की पैसों की मांग

बारात में दूल्हेराजा आकाश अंबानी ने किया खूब डांस, शाहरुख-रणबीर भी जमकर नाचे

शादी में इतने रॉयल अंदाज़ में हुई आकाश-श्लोका की एंट्री, भव्य नजारा देख उड़ जाएंगे होश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -