इस स्पोर्ट्समैन की बायोपिक में नज़र आएंगे अजय देवगन

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. उन्हें रोल भी ऐसे दिए जाते हैं जो उन पर काफी सूट करते हैं. ऐसे ही एक और फिल्म उन्हें ऑफर हुई है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. आपको बता दें, एक ऐसे व्‍यक्ति की बायॉपिक में काम करने जा रहे हैं, जिसने भारत को एक अलग ही शिखर पर पहुंचा दिया था. बायोपिक का दौर चल रहा है और इसी पर अजय देवगन एक और बायोपिक में नज़र आने वाले हैं.  

खबरो की मानें तो अजय देवगन महान फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम की बायॉपिक में लीड रोल करेंगे. अब्दुल रहीम को फुटबॉल के वास्तुकार के रूप में जाना जाता है. कोच के रूप में उनका करियर इंडियन फुटबॉल का गोल्डन पीरियड माना जाता है. जानकारी के लिए बता दें, उनके मार्गदर्शन में ही भारतीय टीम ने एशियन गेम्‍स में 1962 में उस वक्‍त की बेस्‍ट टीम साउथ अफ्रीका को हराकर गोल्‍ड मेडल जीता था.  इसके बाद भारत को 'एशिया के ब्राजील' के खिताब से नवाजा गया. इन्हीं पर बायोपिक बनने वाली है जिसके बारे में बताने जा रहे हैं.

फिल्‍म को डायरेक्‍ट कर रहे अमित शर्मा ने कहा कि फिल्‍म के साथ पूरा न्‍याय हो सके इसके लिए हॉलिवुड से स्‍पोर्ट्स कोरियोग्रफर को बुलाया गया है. इसके अलावा फुटबॉल के खिलाड़ियों से भी बात चल रही है ताकि वह ऐक्‍टर्स को उनकी स्‍पोर्ट्स स्‍किल्‍स डिवेलप करने में मदद कर सकें. उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म की शूटिंग जून माह से शुरू हो जाएगी. इसकी लोकेशन्‍स के लिए फिलहाल मुंबई, कोलकाता, हैदाराबाद और दिल्‍ली को चुना गया है. 

अक्षय को पुलिस की वर्दी में देख अजय देवगन ने कह दी ऐसी बात

अजय देवगन को KISS करने से करीना ने किया इंकार, यह है वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -