रोहित शेट्टी-आयरनमैन का नजर आया गोलमाल-गोलमाल...
रोहित शेट्टी-आयरनमैन का नजर आया गोलमाल-गोलमाल...
Share:

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक रोहित शेट्टी जिनकी आगामी बहुचर्चित फिल्म 'गोलमाल अगेन' के आजकल खूब चर्चे हमे सुनने को मिल रहे है. फिल्म 'गोलमाल अगेन' का ट्रेलर अभी हाल ही में रिलीज हुआ है. और जैसी कि उम्मीद थी फैंस ट्रेलर देखकर क्रेजी हो चुके हैं. ट्रेलर के बाद दर्शक अब फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं. बता दें, रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल अगेन' दिवाली पर यानि की 20 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. रोहित शेट्टी के बारे में जो कि टेलीविजन पर 'खतरों के खिलाडी' में भी हमे होस्ट के रूप में नजर आ चुके है. साथ ही साथ वह अपनी फिल्म 'गोलमाल अगेन' पर भी काफी सक्रिय है. इस फिल्म में एक प्रकार से कई दिग्गज सितारे हमे नजर आने वाले है.

जिसमे अजय देवगन व तब्बू जैसे स्टार्स भी शामिल है. बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी अपनी फिल्म को गोलमाल अगेन को रिलीज़ करने के लिए तैयार हैं. हाल ही में रोहित ने मुंबई में एक पॉपुलर फिल्म फेस्ट में हिस्सा लिया जहां पर रोहित कुछ अलग फन करते दिखाई दिए. अमेरिकन सुपरहीरो आयरनमैन, कैप्टन अमेरिका कैरेक्टर्स और रोहित शेट्टी साथ-साथ.

इन तीनों को एक साथ देखा जा सकता है. दरअसल आपको पूरी बात बताते हैं कि, मुंबई में चल रहे एक फेस्ट में रोहित शेट्टी पहुंचे थे जहां पर आयरन मैन और कैप्टन अमेरिका का स्टेच्यू भी रखा गया था.अब जब भी नाम रोहित शेट्टी का आता है तो एक्शन की बात जरूर होती है. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पद्मावती' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, बेहतरीन एक्शन्स की भरमार

सुमिता सान्याल के जन्मदिन पर श्रद्धांजलि...

एक रिक्शावाले को मिले यूट्यूब पर 3 करोड़ व्यूज, जानिए कौन हैं वो?

कुंदन शाह के अंतिम संस्कार में पहुंचे ये सभी बॉलीवुड सेलेब्स

कॉन्सर्ट को लेकर अदनान सामी v/s उमर अब्दुल्ला की Twitter पर 'सर्जिकल स्ट्राइक'

Sunny Leone बैकलेस गाऊन में खूबसूरत काली कोयल सी नजर आई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -