ज़ैक स्नाइडर ने बैटमैन की भूमिका निभाने के लिए अपनी पसंद का किया खुलासा
ज़ैक स्नाइडर ने बैटमैन की भूमिका निभाने के लिए अपनी पसंद का किया खुलासा
Share:

बेन एफ़लेक एक आश्चर्यजनक विकल्प निकला जब निर्देशक ज़ैक स्नाइडर ने 2016 में “बैटमैन VS सुपरमैन: डॉन ऑफ़ जस्टिस” में द डार्क नाइट के लिए ऑस्कर विजेता अभिनेता और निर्देशक को कास्ट किया और एफ़लेक ने 2017 में “जस्टिस लीग” के लिए भूमिका को दोहराया। 

अगर अफ्लेक ने उसे अस्वीकार कर दिया होता, हालांकि, स्नाइडर के दिमाग में प्लान बी होता। एमटीवी से जोश होरोविट्ज़ के साथ बातचीत के दौरान उनके “हैप्पी सैड कन्फ्यूज्ड” “300” और “चौकीदार” जैसी फिल्मों के निर्देशक पॉडकास्ट से पूछा गया कि क्या अफ्लेक ने पासपोर्ट लेने के मामले में उनके दिमाग में बैकअप लिया है। वास्तव में, उन्होंने सूचना दी साप्ताहिक मनोरंजनऔर एक आश्चर्यजनक विकल्प का खुलासा किया: बेल्जियम के अभिनेता मैथियास शोएनेर्ट्स, जिनके 2015 के क्रेडिट में “फार फ्रॉम द मैडिंग क्राउड” और 2012 “रस्ट एंड बोन” शामिल हैं। स्नाइडर वॉन शोएनेर्ट्स ने कहा “मैंने उससे इस बारे में बहुत बात की।

स्नाइडर ने कहा, “वह कभी सूट में नहीं आया,” लेकिन मैंने उसका कुछ मजाक उड़ाया क्योंकि बेन बाड़ पर था, आप जानते हैं, “स्नाइडर ने स्वीकार किया, इस तरह की प्रतिष्ठित भूमिका निभाने के लिए एफ्लेक की अनिच्छा की पुष्टि की। “और मैं उसे दोष नहीं दे रहा हूँ। अगर आपसे पूछा जाए, “क्या आप बैटमैन की भूमिका निभाना चाहते हैं?” तो सभी को बाड़ पर खड़ा होना चाहिए।

फैंस से बात कर रहे थे विराट कोहली, अचानक बीच में आई अनुष्का और पूछा सवाल- मेरे हेडफोन कहां रखे हैं?

केरल से लेकर महाराष्ट्र तक इन 4 राज्यों ने किया लॉकडाउन आगे बढ़ाने का फैसला, रहेंगे सख्त प्रतिबंध

उतरी भारत में कम हो रहा है कोरोना का कहर, जल्द मिलेगी लॉक डाउन में भी राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -