'Michael Waldron on Loki' को लेकर हुआ ये खुलासा
'Michael Waldron on Loki' को लेकर हुआ ये खुलासा
Share:

पहली फिल्म जिसने मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के मुख्य कलाकारों को एक साथ लाया, 2012 की पेशकश, एक एवेंजर्स लेखक ने इस बात पर प्रकाश डाला था कि कैसे फिल्म, जिसमें छह पात्रों ने पहली बार एक-दूसरे के साथ बातचीत की, ने हास्य पैदा करने का पर्याप्त अवसर प्रदान किया। लेकिन, एक ऐसी फिल्म में जो किसी एक अभिनेता के चमकने के लिए बहुत अधिक भीड़भाड़ वाली थी, टॉम हिडलेस्टन की क्षमता, प्रतिपक्षी होने के बावजूद, ऐसा करने की क्षमता ही उसकी विश्वसनीयता को स्थापित करती है। 

फ्रैंचाइज़ी में एक ऐसे किरदार के जल्दी खत्म होने की उम्मीद थी जिसे प्रशंसकों के प्यार के कारण जीवित रखा गया था। क्योंकि टॉम देखने में मज़ेदार है, [उस पर एक कहानी] लिखना मज़ेदार है। हमारा पहला विचार इस चरित्र के बारे में एक कहानी बनाने का था जिसे 10 वर्षों में नहीं बताया गया है। लोकी एक ** है, और यह एक लेखक के रूप में मेरे जीवन को आसान बनाता है। वह हताशा और अराजकता का आदमी है और किसी भी दृश्य में कुछ भी हो सकता है। इससे लेखक को कहानी को अलग-अलग दिशाओं में ले जाने का मौका मिलता है।

लोकी के आकार बदलने वाले चरित्र की तरह, हम चाहते थे कि शो भी [अप्रत्याशित] हो, आगामी लोकी श्रृंखला के प्रमुख लेखक माइकल वाल्ड्रॉन कहते हैं। उसे एक भेंट में प्रस्तुत करके जो उसे थोर (क्रिस हेम्सवर्थ) के साथ नहीं जोड़ता है, का अर्थ है कि वाल्ड्रॉन चरित्र के नए आयामों का पता लगा सकता है। वह अपने दम पर है, इसलिए, उसे उस तरह से प्रतिबिंबित करने के लिए मजबूर किया जाता है जो उसने नहीं किया है। वह अब थोर या ओडिन [लोकी के पिता] पर सब कुछ दोष नहीं दे सकता। जब आपके पास टॉम जैसा अभिनेता हो, तो आप किसी भी प्लॉट को तब तक बेच सकते हैं, जब तक वह सच हो। टॉम की आत्मीयता, आकर्षण और ईमानदारी चरित्र में स्पष्ट है। इसलिए, जब लोकी मतलबी या धोखेबाज हो, तब भी लोग चरित्र में टॉम की अच्छाई देखते हैं।

पहले खुद ही मस्जिद पर लिखा 'जय श्री राम' फिर पुलिस में कर दी शिकायत, दंगा भड़काने की थी साजिश

आखिर क्यों 30 मई को ही मनाया जाता है हिंदी पत्रकारिता दिवस? जानिए इतिहास

अरुणाचल प्रदेश के कोर्ट ने पंजाब यूट्यूबर को पुलिस हिरासत में भेजा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -