पिंक आउटफिट के साथ हाथों में लाल चूड़ा पहने नजर आईं हिमांशी खुराना
पिंक आउटफिट के साथ हाथों में लाल चूड़ा पहने नजर आईं हिमांशी खुराना
Share:

पंजाबी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकीं हिमांशी खुराना ने नया फोटोशूट करवाया है जो आप देख सकते हैं। हिमांशी एक ऐसी अदाकारा हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी आवाज के साथ ही उनकी एक्टिंग के भी लोग दीवाने हैं। वैसे हिमांशी खुराना इन दिनों अपने अपकमिंकग प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं लेकिन फिर भी वह फोटोशूट करवाने में पीछे नहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana)

इस समय हिमांशी खुराना की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जो आप देख सकते हैं। इस तस्वीर में उन्होंने हाथों में लाल चूड़ा पहन ट्रेडिशनल ड्रेस में पोज दिया है जो आप देख सकते हैं। उनकी इस आकर्षक फोटो को इंस्टाग्राम पर अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं। वैसे इस तस्वीर में हिमांशी खुराना ने पिंक आउटफिट, मैचिंग नेकलेस, हाथों में लाल चूड़ा पहना है जो आकर्षक है। हिमांशी के फैंस ने इस तस्वीर पर 'ब्यूटीफुल', 'माशाअल्लाह' और 'शानदार' जैसे कमेंट किये।

वैसे इंस्टाग्राम के अलावा हिमांशी खुराना ने इस फोटो को ट्विटर पर भी शेयर किया, जहां फैंस हिमांशी खुराना की तारीफें करते दिखाई दे रहे हैं। काम के बारे में बात करें तो आखिरी बार हिमांशी खुराना का 'दस की करां' सॉन्ग रिलीज हुआ था, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। अब वह जल्द ही अपने नए गाने के साथ धमाल मचाने वाली हैं। नए गाने के शूट के लिए वह दुबई भी हो आईं हैं। उनका नया गाना सुरमा बोले है जो जल्द रिलीज होगा। फैंस को इसका बेताबी से इंतज़ार है।

शहनाज गिल की इस तस्वीर ने जीता फैंस का दिल

अमित शाह ने रद्द किया बंगाल दौरा, दिल्ली में हुआ विस्फोट बना वजह

कैलाश विजयवर्गीय से लेकर भंवर लाल तक सभी ने दी प्रकाश जावड़ेकर को जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -