शहनाज गिल की इस तस्वीर ने जीता फैंस का दिल
शहनाज गिल की इस तस्वीर ने जीता फैंस का दिल
Share:

बिग बॉस 13 में अपने चुलबुले अंदाज से सभी के दिलों में बसने वाली शहनाज गिल एक पंजाबी अदाकारा हैं। वह कई पंजाबी गानों में दिख चुकीं हैं और इसी के साथ वह कई पंजाबी गाने भी गा चुकीं हैं। वैसे शहनाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी नयी तस्वीरों से फैंस का दिल जीत लेती हैं। शहनाज का फैशन सेंस बड़ा बेहतरीन है जो आप उनकी हर तस्वीर में देख सकते हैं। वैसे आजकल उनकी तसवीरें इंटरनेट पर आते ही मिनटों में वायरल हो जाती हैं। उनकी हर तस्वीर को फैंस प्यार देते हैं। फिलहाल शहनाज की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FANPAGE OF SHEHNAAZ (@_shehnaazgill_)

आप देख सकते हैं यह उनकी एडिटेड फोटो है लेकिन यह तेजी से वायरल हो रही है। वैसे शहनाज पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से जानी जाती हैं। हर दिन शहनाज की सभी फोटोज पसंद की जाती हैं और हर तस्वीर में उनकी अदाएं देखने लायक है। फिलहाल इस तस्वीर में ओपन हेयर लु‍क में शहनाज गिल बेहद ब्‍यूटीफुल लग रही हैं। उन्‍होंने गोल्डन कलर की लॉन्‍ग ईंयररिंग पहन रखी है। आपको हम यह भी बता दें कि यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर उनके एक फैन पेज ने शेयर की है, जिसपर खूब सारे लाइक्स आ रहे है। वैसे इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस तेजी से कॉमेंट कर रहे हैं। शहनाज की खूबसूरती की सभी तारीफ कर रहे हैं। वैसे आपको पता हो तो बीते दिनों ही एक्ट्रेस ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था।

बीते दिनों उनके जन्मदिन पर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला उनको पहले 28 बर्थडे बंप्स देते हैं और उसके बाद पूल में फेंक देते हैं। वैसे शहनाज गिल को उनके पिता ने भी जन्मदिन की बधाई दी थी जिसका वीडियो हम आपको दिखा चुके हैं। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही शहनाज एक म्यूजिक वीडियो में दिखाई देने वाली हैं और इसमें उनके साथ सिद्धार्थ शुक्ला ही दिखाई देंगे।

अमित शाह ने रद्द किया बंगाल दौरा, दिल्ली में हुआ विस्फोट बना वजह

कैलाश विजयवर्गीय से लेकर भंवर लाल तक सभी ने दी प्रकाश जावड़ेकर को जन्मदिन की बधाई

BB14: फूट-फूटकर रोईं अर्शी खान, टास्क जीते अली-रुबीना और निक्की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -