इस दिन रिलीज होगी 'केजीएफ चैप्टर 2', रॉकी ने किया एलान

रॉकिंग स्टार यश इन दिनों अपनी फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' को लेकर चर्चाओं में हैं। वैसे हाल ही में इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ चुकीं है। जी हाँ, 'केजीएफ चैप्टर 2' की रिलीज डेट सामने आ गई। आप देख सकते हैं रॉकिंग स्टार यश ने खुद इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया है कि उनकी फिल्म कब रिलीज होगी। वैसे आप देख सकते हैं उन्होंने फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया है, और कैप्शन में लिखा है ''केजीएफ चैप्टर 2 आगामी 16 जुलाई को थियेटर में रिलीज होगी।'' बात करें 'केजीएफ चैप्टर 2' की तो इस फिल्म का इंतजार फैन्स बहुत ही बेताबी के साथ कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

बात करें पोस्टर की तो इस पोस्टर में यश दमदार लुक में गन पकड़े दिखाई दे रहे हैं। वैसे केजीएफ स्टार के इस पोस्ट पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। कई लोग इसे बेहतरीन बता रहे हैं तो कई लोग यश की तारीफें कर रहे हैं। वैसे आप जानते ही होंगे केजीएफ चैप्टर 1 में यश ने 'रॉकी' का किरदार निभाया था जो कोलार गोल्ड फील्ड्स के गोल्ड माफिया की भूमिका में नजर आए थे। उनके किरदार को सभी ने पसंद किया था।

वहीँ अब खबरें हैं कि फिल्म के अगले सीक्वल में भी, यश अपनी पॉवर और जोश के साथ अपने दुश्मनों का सामना करता हुआ दिखाई देंगे। वैसे केजीएफ चैप्टर 2 में रॉकिंग स्टार यश, संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन, प्रकाश राज, मालविका अविनाश, अच्युत कुमार इत्यादि कलाकार दिखाई देने वाले हैं।

पिंक आउटफिट के साथ हाथों में लाल चूड़ा पहने नजर आईं हिमांशी खुराना

शहनाज गिल की इस तस्वीर ने जीता फैंस का दिल

अमित शाह ने रद्द किया बंगाल दौरा, दिल्ली में हुआ विस्फोट बना वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -