कंबोडियाई एथलीटों ने सफल ओलंपिक पर चीन को बधाई दी
कंबोडियाई एथलीटों ने सफल ओलंपिक पर चीन को बधाई दी
Share:

 

कंबोडिया - कंबोडियाई एथलीटों ने शानदार शीतकालीन ओलंपिक खेलों की मेजबानी के लिए बुधवार को चीन की सराहना करते हुए कहा कि यह आयोजन मानवता के लिए साझा भविष्य के साथ एक विश्वव्यापी समुदाय को विकसित करने में मदद करेगा।

कंबोडिया की राष्ट्रीय ओलंपिक समिति के महासचिव वाथ चमरोउन ने बीजिंग में 2022 के शीतकालीन ओलंपिक खेलों की मेजबानी में अच्छे काम के लिए चीन की सराहना की।

"चीन ने दुनिया को एक शानदार खेल दिया है," उन्होंने कहा। "बीजिंग में 2022 के शीतकालीन ओलंपिक खेल विश्व शांति, दोस्ती, एकता, सद्भाव और राष्ट्रों के बीच सहयोग का प्रतीक हैं, चाहे राजनीतिक व्यवस्था, धर्म या नस्ल कुछ भी हो।" 91 देशों और क्षेत्रों के लगभग 2,900 प्रतियोगियों ने खेलों में भाग लिया।

उद्घाटन समारोह के लिए बीजिंग में विदेशी नेताओं की उपस्थिति, जिसमें कंबोडियन राजा नोरोडोम सिहामोनी शामिल हैं, चमरोउन ने कहा, ओलंपिक के लिए दुनिया के समर्थन के साथ-साथ विश्व शांति और एकजुटता की उनकी इच्छा का प्रदर्शन किया।

"बीजिंग शीतकालीन ओलंपिक खेलों ने विश्व खेलों के इतिहास में एक नया अध्याय लिखा है," उन्होंने कहा, "और खेल निश्चित रूप से ओलंपिक आंदोलन और मानव जाति के लिए एक सामान्य भाग्य वाले समाज के विकास में अधिक योगदान देंगे।"

स्कूल के सामने ही शराब के नशे में मदहोश दिखे बच्चे, मचा बवाल

गर्मी के मौसम में ठंडी का अहसास देंगी ये 5 जगहें, जरूर जाएं घूमने

शिवशंकर पटेरिया ने पीया जहर, जानिए क्या है मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -