शिवशंकर पटेरिया ने पीया जहर, जानिए क्या है मामला?
शिवशंकर पटेरिया ने पीया जहर, जानिए क्या है मामला?
Share:

भोपाल: MP  के पूर्व वित्तमंत्री राघवजी भाई के सीडी कांड से सुर्ख़ियों में आए वन विकास निगम के पूर्व अध्यक्ष (दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री) शिवशंकर पटेरिया ने सागर में खुदखुशी करने की कोशिश की है. उन्हें एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

खबर के अनुसार, 61 वर्षीय शिवशंकर पटेरिया ने मंडी बामोरा के निवासी हैं. मंगलवार देर रात जहर खाने से पहले उन्होंने परिजनों को एक मैसेज किया था. जिसके पश्चात् परिवार वाले उनकी खोज करने निकले तथा पटेरिया को बिहारी मंदिर के पीछे बगीचे में बेहोशी की स्थिति में पाया. परिवार वालों ने तुरंत चोटिल को सिविल हॉस्पिटल बीना में एडमिट कराया गया, जहां से हालत गंभीर होने पर सागर रिफर कर दिया गया. सागर में शिवशंकर पटेरिया का प्राइवेट हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है. तहरीर पर मामले में पुलिस ने तहकीकात आरम्भ कर दी है. 

वही डॉक्टर प्रतीक पटेरिया ने बताया, ''शिवशंकर पटेरिया जी को गंभीर स्थिति में अस्पताल लाया गया था. परिजनों ने बताया उन्होंने कुछ पॉइजन (जहर) ले लिया है. पेट में नली डालकर जो सफाई करते हैं, वो सफाई वगैरह कर दी गई है तथा इल्जाम शुरू कर दिया है, किन्तु अभी भी स्थिति बहुत गंभीर है. उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है.''

कर्जदारों को मिलेगी राहत, क्या कम होगी EMI ? जानिए क्या बोले RBI गवर्नर शक्तिकांत दास

जनता की मांग पर सीएम शिवराज ने लिया ये बड़ा फैसला

भारतीय वायुसेना के पूर्व पायलट की हत्या के सिलसिले में पुलिस ने नौकर को गिरफ्तार किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -