स्कूल के सामने ही शराब के नशे में मदहोश दिखे बच्चे, मचा बवाल
स्कूल के सामने ही शराब के नशे में मदहोश दिखे बच्चे, मचा बवाल
Share:

कटनी: MP के कटनी जिले में अवैध शराब का व्यापार रफ्तार से फल फूल रहा है जिसकी गिरफ्त में अब मासूम भी आ रहे हैं. गांव-गांव में शराब की अवैध बिक्री हो रही है. वही इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसको लेकर कथित रूप से दावा किया जा रहा है कि मासूम शराब के नशे में है. वायरल वीडियो विकासखंड के विलायत कला इलाके का बताया जा रहा है. 

वही वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि तीन हमउम्र मासूम बच्चे नशे में मदहोश हैं. इनमें से एक बच्चा बेहोशी की स्थिति में जमीन पर गिरा हुआ है तथा उसके साथी उसे उठाकर ले जाने की कोशिश कर रहे हैं. वही वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि तीनों ही बच्चों ने शराब पी रखी है. कहा जा रहा है कि वीडियो में नजर आ रहे तीनों बच्चे प्राथमिक विद्यालय के विद्यार्थी हैं. अपने ही विद्यालय के सामने बच्चों को इस स्थिति में देख किसी अज्ञात शख्स ने उनका वीडियो बना लिया तथा बाद में उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया. तत्पश्चात, वीडियो वायरल हो गया. 

हालांकि अध्यापक भी मानते हैं बच्चे कभी-कभी शराब पीकर कक्षा में भी आ जाते हैं. इससे एक बात तो जाहिर है कि शराब माफिया के हौसले बुलंद हैं जो अपने लाभ के लिए बच्चों के बचपन को भी नष्ट करने पर लगे हुए हैं. स्थानीय व्यक्तियों का इल्जाम है कि पुलिस ऐसे तत्वों के विरुद्ध कार्रवाई करने पर नाकाम साबित हो रही है.

(नोट:- NEWSTRACK इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है)

गर्मी के मौसम में ठंडी का अहसास देंगी ये 5 जगहें, जरूर जाएं घूमने

शिवशंकर पटेरिया ने पीया जहर, जानिए क्या है मामला?

कर्जदारों को मिलेगी राहत, क्या कम होगी EMI ? जानिए क्या बोले RBI गवर्नर शक्तिकांत दास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -