महाराष्ट्र: 3 रेलवे स्टेशनों और अमिताभ के बंगले को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा
महाराष्ट्र: 3 रेलवे स्टेशनों और अमिताभ के बंगले को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा
Share:

मुंबई: मुंबई पुलिस को हाल ही में आए एक गुमनाम फोन कॉल ने पूरे राज्य में तहलका मचा दिया है। जी दरअसल मुंबई पुलिस को हाल ही में एक अज्ञात फोन आया था जिसमें राज्य के तीन प्रमुख रेलवे स्टेशनों और अमिताभ बच्चन के बंगले पर बम रखे होने की बात कही गई। जैसे ही यह खबर मिली वैसे ही राज्य के तीन प्रमुख रेलवे स्टेशनों और बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन के बंगले की सुरक्षा बढ़ा दी गई। वहीँ बताया जा रहा है कि तलाशी के दौरान अब तक कुछ भी संदिग्ध नहीं प्राप्त हुआ है।

इस मामले के बारे में बात करते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि, 'मुंबई पुलिस के मुख्य नियंत्रण कक्ष को शुक्रवार रात फोन आया, जिसमें फोन करने वाले ने कहा कि बम छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल (सीएसएमटी), भायखला, दादर रेलवे स्टेशनों और अभिनेता अमिताभ बच्चन के जुहू स्थित बंगले पर रखे गए हैं।' आगे उन्होंने यह भी बताया, “कॉल मिलने के बाद, रेलवे पुलिस, रेलवे सुरक्षा बल, बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉड, डॉग स्क्वायड और स्थानीय पुलिस कर्मियों के साथ इन स्थानों पर पहुंचे और तलाशी अभियान चलाया। लेकिन इन जगहों पर अब तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है, फिलहाल वहां भारी पुलिस तैनाती की गई है।”

जैसे ही सूचना मिली वैसे ही उसकी गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तुरंत उस नंबर पर संपर्क किया, जिससे कॉल किया गया था। हालाँकि दूसरी बार फोन करने वाले व्यक्ति ने कहा कि, 'अब मुझे परेशान मत करो और फोन काट दिया।' अंत में उस व्यक्ति से दोबारा संपर्क नहीं हो पाया है। अब संदिग्ध का फोन स्विच ऑफ आ रहा है। इस समय संबंधित स्थानों पर बम निरोधक दस्ते को तैनात किया गया है और तलाश अभियान जारी है।

सुपर डांसर 4 में नहीं होगी शिल्पा की वापसी!, अगले हफ्ते नजर आएँगे दो नए जज

'भवरे ने खिलाया फूल' से लेकर 'राम तेरी गंगा मैली हो गई' तक सुरेश वाडेकर के वे गानें जिन्होंने जीता लोगों का दिल

केरल और महाराष्ट्र की सीमा से लगे जिलों में लगाया गया सप्ताह भर के लिए कर्फ्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -