केरल और महाराष्ट्र की सीमा से लगे जिलों में लगाया गया सप्ताह भर के लिए कर्फ्यू
केरल और महाराष्ट्र की सीमा से लगे जिलों में लगाया गया सप्ताह भर के लिए कर्फ्यू
Share:

केरल और महाराष्ट्र के साथ सीमा साझा करने वाले जिलों में कोविड के मामलों में वृद्धि के आलोक में, कर्नाटक ने शुक्रवार को ऐसे 8 जिलों में सप्ताहांत कर्फ्यू लगाने के साथ-साथ पूरे राज्य में रात का कर्फ्यू लगाने का फैसला किया। गाइडलाइंस के मुताबिक, शुक्रवार रात 9 बजे से सुबह 5 बजे तक बीदर, बेलगावी, चामराजनगर, कलबुर्गी, कोडागु, दक्षिण कन्नड़, मैसूर और विजयपुरा में वीकेंड कर्फ्यू लागू रहेगा। सोमवार को। इसके अलावा, बेलगावी, बीदर, कलबुर्गी, और विजयपुरा में महाराष्ट्र, और चामराजनगर, दक्षिण कन्नड़, कोडागु, और मैसूर सीमा केरल भी शामिल है।

भोजन, किराने का सामान, फल, सब्जी, मांस, मछली, शराब, डेयरी और दूध बूथ और पशु चारा से संबंधित दुकानों को सुबह 5 बजे से काम करने की अनुमति होगी। इन 8 जिलों में लेकिन शराब को छोड़कर सभी आवश्यक वस्तुओं की होम डिलीवरी को 24/7 प्रोत्साहित किया जाएगा ताकि व्यक्तियों को उनके घरों के बाहर आवाजाही को कम से कम किया जा सके। सर्कुलर में यह भी कहा गया है कि पूजा स्थलों - मंदिरों, मस्जिदों, चर्चों, गुरुद्वारों और अन्य को खोलने की अनुमति दी जाएगी और पूजा स्थलों से संबंधित गतिविधियों को कोविड के उचित व्यवहार का सख्ती से पालन करने की अनुमति दी जाएगी।

विवाह और पारिवारिक समारोहों को उन जिलों में आयोजित करने की अनुमति है जो केरल या महाराष्ट्र बिट के साथ सीमा साझा करते हैं, जिसमें 100 व्यक्तियों की सीमित उपस्थिति होती है, और अधिकतम 20 लोगों को अंतिम संस्कार में शामिल होने की अनुमति होगी। सभी सामाजिक, राजनीतिक, खेल, मनोरंजन, शैक्षणिक, सांस्कृतिक और धार्मिक कार्य, सभाएँ और बड़ी सभाएँ निषिद्ध रहेंगी।

'भवरे ने खिलाया फूल' से लेकर 'राम तेरी गंगा मैली हो गई' तक सुरेश वाडेकर के वे गानें जिन्होंने जीता लोगों का दिल

जम्मू कश्मीर: बड़गाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक दहशतगर्द ढेर

जेम्स एंडरसन ने तोड़ा अनिल कुंबले का रिकॉर्ड, बने तीसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -