सुपर डांसर 4 में नहीं होगी शिल्पा की वापसी!, अगले हफ्ते नजर आएँगे दो नए जज
सुपर डांसर 4 में नहीं होगी शिल्पा की वापसी!, अगले हफ्ते नजर आएँगे दो नए जज
Share:

टीवी के पॉपुलर डांस शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' में अब तक शिल्पा शेट्टी बतौर जज नजर आती थीं लेकिन वह कुछ समय से शो से गायब हैं। आप जानते ही होंगे कि उनके पति इन दिनों जेल में हैं ऐसे में शिल्पा घर से बाहर ही नहीं निकल रहीं हैं। अब इस वीकेंड एपिसोड में मौसमी चटर्जी और सोनाली बेंद्रे नजर आने वाली हैं जो शिल्पा की जगह दिखाई देंगी। इसके बाद अगले हफ्ते शो में शिल्पा फिर से नहीं दिखाई देंगी बल्कि उनकी जगह दिखाई देंगे जैकी श्रॉफ और संगीता बिजलानी।

इन सभी के साथ ही गीता कपूर और अनुराग बसु भी नजर आएंगे। एक मशहूर वेबसाइट के मुताबिक, सूत्र का कहना है कि ''आने वाले कुछ हफ्ते तक शिल्पा शो पर नहीं लौटेंगी। हर हफ्ते सेलेब्स आ रहे हैं। शो का हिस्सा बन रहे हैं। ऐसे में हमें शिल्पा की जगह किसी पर्मानेंट जज की जरूरत नहीं पड़ रही है। उम्मीद कर रहे हैं कि शिल्पा जल्द ही वापसी करेंगी। अगर वह शो से निकलना चुनती हैं तो हमें आगे बढ़ना होगा और एक दूसरा जज ढूंढना होगा। अभी के लिए शिल्पा इस शो का हिस्सा हैं।'' आप सभी को हम यह भी बता दें कि जैकी श्रॉफ कई रियलिटी डांस और म्यूजिक शोज का हिस्सा बन चुके हैं।

वह कुछ समय पहले ही 'इंडियन आइडल' पर भी स्पेशल गेस्ट बनकर गए थे। 'सुपर डांसर 4' के बारे में बारे में बात करें तो इस शो में कई टैलेंटेड डांसर्स हैं जो जजेज के साथ दर्शकों का भी दिल जीत रहे हैं। इस शो में हर हफ्ते शानदार और धमाकेदार परफॉर्मेंस दी जाती है और सभी टैलेंटेड डांसर्स लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो जाते हैं।

15 अगस्त से पहले जगमगाया लाल चौक घंटाघर, पहली बार श्रीनगर में दिखा ऐसा नजारा

MP: आज अन्न उत्सव लाभार्थियों से वर्चुअली संवाद करेंगे PM मोदी

दिल्ली HC का बड़ा आदेश- बच्चों को अपना सरनेम लगाने के लिए मजबूर नहीं कर सकता पिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -