आतंकियों के निशाने पर PM मोदी और योगी, हत्या के लिए 50 करोड़ का ऑफर
आतंकियों के निशाने पर PM मोदी और योगी, हत्या के लिए 50 करोड़ का ऑफर
Share:

सतना : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या के लिए आतंकियों द्वारा 50 करोड़ का ऑफर दिए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मध्य प्रदेश के सतना जिले के निवासी कुशल सोनी के पास अनजान नंबर से विदेश से कॉल आई है, जिसमें 25 मई को मुंबई में होने वाली रैली के दौरान पीएम मोदी को बम से उड़ाने के लिए 50 करोड़ रुपये का ऑफर दिए जाने की बात कही गई है. कुशल सोनी की लिखित शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

इस घटना के बारे में सतना के एसपी मिथिलेश शुक्ला ने बताया कि शनिवार शाम 4:50 बजे सतना के रामनगर निवासी कुशल सोनी के पास एक कॉल आई. कॉल करने वाले शख्स ने कहा कि 25 मई को मुंबई में होने वाली रैली में पीएम मोदी को बम से उड़ाना है. उसने यह भी बताया कि इस वारदात को अंजाम देने के लिए दो बंदे तैयार हैं. फोन करने वाले शख्स ने कुशल सोनी से कहा कि इस वारदात को अंजाम देने में आप भी शामिल हो जाओ. आपको इसके लिए मुंह मांगी रकम दी जाएगी. लेकिन फोनकर्ता ने अपना नाम नहीं बताया. पहले तो कुशल सोनी को यह मजाक लगा लेकिन मोबाइल नंबर देखने के बाद उन्होंने रामनगर थाने में शिकायत कर बातचीत का ऑडियो पुलिस को दिया. साइबर सेल इस मामले की जांच कर रही है.

गौरतलब है कि कुछ दिनों पूर्व मध्य प्रदेश इंटेलिजेंस ने यूपी पुलिस को अलर्ट किया था कि आतंकी भगवा वेश में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला करने की फिराक में हैं. स्मरण रहे कि हाल ही में सतना के बलराम और राजीव नाम के दो पाकिस्तानी जासूसों को भोपाल एसटीएफ़ गिरफ्तार किया था.

यह भी देखें

PM मोदी ने पुतिन को चेताया, NSG पर समर्थन करें, नहीं तो परमाणु समझौते पर हस्ताक्षर नहीं

लालू ने PM मोदी को अभी चुनाव कराने की दी चुनौती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -