सीएम योगी से शिया धर्म गुरु ने की मुलाकात, कहा-जिन लोगों ने हिंसा की उनके खिलाफ...
सीएम योगी से शिया धर्म गुरु ने की मुलाकात, कहा-जिन लोगों ने हिंसा की उनके खिलाफ...
Share:

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिया धर्म गुरु मौलाना कल्बे जवाद ने मुलाकात कर नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में हो रहे प्रदर्शनों में निर्दोषों की गिरफ्तारी पर एतराज जताया है. उन्होंने सीएम को ज्ञापन देकर निर्दोषों के खिलाफ फर्जी मुकदमे वापस लेकर उन्हें रिहा करने की मांग की.  

हेमंत सोरेन का राजतिलक आज, मंच पर विपक्ष दिखाएगा अपनी ताकत

अपने बयान में कल्बे जवाद ने कहा कि 19 दिसंबर को जिन लोगों ने हिंसा की उनके खिलाफ पुलिस को कार्रवाई करनी चाहिए, लेकिन पुलिस निर्दोषों को गिरफ्तार कर रही है. उन सभी लोगों पर फर्जी मामले दर्ज हो रहे हैं. मुजफ्फरनगर में मदरसे में घुसकर पुलिस ने छात्रों और शिक्षकों पर लाठीचार्ज किया. यहां छात्रों को गिरफ्तार कर थाने ले गई. कुछ छात्र अभी भी हिरासत में हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री से ऐसे निर्दोष लोगों को परेशान न करने की मांग की. इसके साथ ही वीडियो फुटेज के आधार पर ही दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा है. 

चीन के सहयोग से बना पाक का पहला स्वदेशी जेएफ-17 लड़ाकू विमान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मौलाना कल्बे जवाद ने मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात करके नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के मुद्दे पर देश भर मे हो रहे शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शनों मे हुई हिंसा और निर्दोषों की गिरफ्तारी की निंदा की.मौलाना ने मुख्यमंत्री से निर्दोषों की रिहाई की मांग की और पुलिस की बेगुनाहों के खिलाफ कार्यवाही के बारे में मुख्यमंत्री को सूचित किया.उन्होंने इस संबंध में मुख्यमंत्री को एक ज्ञापन भी दिया जिस में निर्दोषों को रिहा करने और फर्जी मामलों को वापस लेने के लिए मुख्यमंत्री से कहा गया है.

नव वर्ष की शुरुआत में मंगल पर जीवन तलाशेगा नासा का यह रोवर, जानें क्या खूबियां

रूस में साइबर क्राइम को लेकर चल रहा विरोध, यूनियन ने कहा- इसकी जरूरत नहीं...

जल्द ही जापान खुद करेगा अपने जहाजों की निगरानी, अमेरिका के टॉस्क में नहीं होगा शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -