हेमंत सोरेन का राजतिलक आज, मंच पर विपक्ष दिखाएगा अपनी ताकत
हेमंत सोरेन का राजतिलक आज, मंच पर विपक्ष दिखाएगा अपनी ताकत
Share:

रांची: झारखंड के 11वें सीएम के तौर पर हेमंत सोरेन आज (29 दिसंबर) दोपहर 2 बजे शपथ ग्रहण करेंगे. हेमंत सोरेन के शपथ ग्रहण की तैयारियां तक़रीबन पूरी हो चुकी है. रांची के मोहरबादी मैदान में हेमंत सोरेन के शपथ ग्रहण समारोह को लेकर आयोजित होने वाले समारोह  में 30 से ज्यादा नेताओं ने शामिल होने की सहमति दे दी है.

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी समेत कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शिरकत करने की सहमति दे दी है. उम्मीद जताई जा रही है कि हेमंत सोरेन के इस शपथ ग्रहण समारोह में एक मंच पर विपक्षी एकता भी देखने को मिल सकती है. हेमंत सोरेन के शपथ ग्रहण समारोह में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, एनसीपी चीफ शरद पवार, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, यूपी के दो पूर्व सीएम अखिलेश यादव और मायावती, शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे, डीएमके प्रमुख एमके स्टालिन जैसे नेता मंच पर उपस्थित रहेंगे.

हेमंत सोरेन के राजतिलक के बहाने विपक्ष की एकता भी देखने को मिलेगी और देश में एक नई राजनीति की पटकथा को लेकर चर्चा होगी. हेमंत सोरेन के शपथ ग्रहण समारोह के बहाने सियासत किस दिशा में जाएगी ये देखने वाली बात होगी. वहीं, यदि हेमंत सोरेन के कैबिनेट की बात की जाए तो माना जा रहा है कि झारखंड में कुल 12 विधायकों को मंत्री पद दिया जा सकता है. 

देश में जल्द दौड़ेगी दूसरी तेजस ट्रेन, इस तरह से कर पाएंगे बुकिंग

लालू के दरबार में पहुंचे प्रदीप यादव, कहा- हम पूरी मजबूती के साथ गठबंधन

नए साल में ग्राहकों को तोहफा देने जा रही RBI, KYC को लेकर किया बड़ा ऐलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -