अनुराग कश्यप ने अमित शाह को कहा जानवर, ट्रोल होने पर माफ़ी मांगकर कहा- 'नरभक्षी कहना था'

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने सीएए और एनआरसी को लेकर जारी अपने विरोध में अब गृह मंत्री अमित शाह को निशाना बनाए लिया है। उन्होंने हाल ही में अमित शाह के लिए अपमानजनक शब्द बोलकर उनपर निशाना साधा है। वहीं उनके इस ट्वीट के कारण सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है और एक बार फिर उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, ''गलती हो गई, जानवर नहीं नरभक्षी कहना चाहिए था।'' जी हाँ, आप सभी को बता दें कि बीते सोमवार को अमित शाह दिल्ली में चुनावी रैली कर रहे थे उस दौरान सीएए का विरोध करने एक युवक पहुंचा तो वहां उसकी पिटाई हो गई।

वहीं इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए अनुराग कश्यप ने गुस्से में ट्वीट कर लिखा, ''हमारा गृहमंत्री कितना डरपोक है। खुद की पुलिस, खुद ही के गुंडे, खुद की सेना और सुरक्षा अपनी बढ़ाता है और निहत्थे प्रदर्शनकारियों पर आक्रमण करवाता है। घटियापन और नीचता की हद अगर है तो वो है अमित शाह। इतिहास थूकेगा इस जानवर पर।'' इसी के साथ उनके इस ट्वीट पर कई लोगों ने अनुराग को अपनी भाषा संयमित रखने की सलाह दी। वहीं कई ट्विटर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करते हुए खरी खोटी सुनाना शुरू किया। जी हाँ, उनके इस ट्वीट पर एक मशहूर पत्रकार ने कहा कि, ''विरोध भाषाई सीमा में रहकर करना चाहिए।''

इस बात को सुनकर अनुराग ने एक अन्य ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, ‘गृहमंत्री की रैली में, एक विरोधी को उसके सामने पीट रहे हैं, उसे देखते हुए किस तरह का इंसान ऐसा बोलता है जो अमित शाह ने बोला। हमारी सुरक्षा इस गृहमंत्री के हाथ में हैं? जो भाषा वो बोलते हैं उनसे उसी भाषा में बात की है। उसमें क्या अपशब्द है, बताएं।’ वहीं यह सब होने के बाद खुद को ट्रोल होते हुए देख अनुराग कश्यप ने फिर ट्वीट किया, ‘गलती हो गयी। जानवर नहीं कहना चाहिए था, नरभक्षी कहना चाहिए था।’ अब यह सब होने के बाद अनुराग जमकर ट्रोल हो रहे हैं।

33 साल की महिला ने लगाए गणेश आचार्य पर आरोप, कहा- 'एडल्ट वीडियोज दिखाता था।।।'

आलिया के लिए नेगेटिव लिखने के कारण जमकर ट्रोल हुईं रंगोली चंदेल

एक बार फिर हॉटनेस दिखाती नजर आई आमिर खान की बेटी, फैंस हुए मदहोश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -