एक बार फिर हॉटनेस दिखाती नजर आई आमिर खान की बेटी, फैंस हुए मदहोश
एक बार फिर हॉटनेस दिखाती नजर आई आमिर खान की बेटी, फैंस हुए मदहोश
Share:

आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर इन दिनों चर्चाओं में बने हुए हैं लेकिन उनसे अधिक चर्चा में है उनकी बेटी इरा खान। आपको बता दें कि इरा खान ज्यादातर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर अपनी हॉट अदाओं का जलवा फैंस एक बीच लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है।

जी हाँ, हाल ही में अपनी नयी फोटोज से उन्होंने फैंस को पागल कर दिया है। आप देख सकते हैं ब्लैक कलर की ड्रेस में बैठे हुए ईरान काफी बोल्ड और सेक्सी लुक में दिखाई दे रही हैं और उनका लुक किसी मॉडल से कम नहीं दिख रहा है। वह बिना मेकअप के भी कमाल लगती हैं और बहुत खूबसूरत और गॉर्जियस नजर आती हैं। कहीं वह स्ट्रीट डॉग के साथ मस्ती करते हुए दिखती हैं तो कहीं वह अपनी हॉटनेस दिखाने में कामयाब हो जाती हैं।

फिलहाल इरा की यह फोटो इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है जो आप देख सकते हैं। कहीं वह रेड कलर की ड्रेस में कहीं ब्लैक ड्रेस में कमाल लग रहीं हैं। इस समय इरा का डैशिंग और स्टनिंग लुक देखने के बाद इंटरनेट पर फैंस तारीफ कर रहे हैं और सभी लोग उन्हें गॉर्जियस कह रहे हैं। आपको पता हो इरा खान ने डायरेक्‍शन की दुनिया में थिएटर प्रोडक्शन 'यूरिपिडिस मेडिया' से डेब्‍यू कर चुकी हैं और इस प्ले में इरा के साथ भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच दिखाई दी थीं। फिलहाल इरा के यह नए फोटोज तहलका मचा रहे हैं।

क्या अपने बल पर 'जवानी जानेमन' को हिट कर पाएंगे सैफ अली खान ?

VIDEO: कमरे में ब्लैक बिकनी पहन और बड़े अगों को दिखती नज़र आई पूनम पांडेय

Bell Bottom New Release Date: अक्षय कुमार ने बदली' बेल बॉटम' की रिलीज डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -