33 साल की महिला ने लगाए गणेश आचार्य पर आरोप, कहा- 'एडल्ट वीडियोज दिखाता था...'
33 साल की महिला ने लगाए गणेश आचार्य पर आरोप, कहा- 'एडल्ट वीडियोज दिखाता था...'
Share:

कोरियोग्राफर गणेश आचार्य काफी समय से सुर्ख़ियों में बने हुए हैं और अब वह मुश्किलों में घिर चुके हैं। जी हाँ, 33 साल की एक महिला ने उनके खिलाफ अंबोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवा दी है। इस मामले में महिला का आरोप है कि ''गणेश उन्हें एडल्ट विडियोज देखने के लिए फोर्स करते थे। साथ ही उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में काम से वंचित रखते थे और इनकम में से कमीशन की मांग करते थे।'' जी हाँ, इस मामले में महिला ने शिकायत कॉपी में लिखा है, ''जब से गणेश इंडियन फिल्म एंड टेलिविजन कोरियोग्राफर्स एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी बने हैं वो तभी से मुझे परेशान कर रहे हैं। जब मैंने गणेश की बात नहीं मानी, तो गणेश ने अपनी सदस्यता का इस्तेमाल मुझे एसोसिएशन से निकाल दिया। इसके अलावा गणेश ने मुझे अपना असिस्टेंट बनने के लिए भी कहा, लेकिन मैंने मना कर दिया क्योंकि मैं स्वतंत्रत रूप से काम करना चाहती थी।''

इसी के साथ उन्होंने लिखा है, ''मैं जब भी उसके ऑफिस जाती थी किसी काम से तो वो हमेशा एडल्ट वीडियोज देखता रहता था। मुझे भी एडल्ट वीडियो देखने के लिए कहता था। ये सब सुनकर मुझे बहुत गुस्सा आया था। मुझे पता है कि वो वुमेनाइजर है और गैंबलिंग इंवॉल्व है।'' आप सभी को यह भी बता दें कि गणेश इससे पहले भी विवादों में रह चुके हैं।

आपको यह तो पता ही होगा कि आल इंडिया फिल्म टेलीविजन एंड इवेंट्स डांसर्स एसोसिएशन ( AIFTEDA) नाम से एक एसोसिएशन बनाई गई है जिसमें जनरल सेक्रेटरी का पद बॉलीवुड कोरियोग्राफर गणेश आचार्य को दिया गया है और इसे लेकर सीडीए भी चिंतित है।

आलिया के लिए नेगेटिव लिखने के कारण जमकर ट्रोल हुईं रंगोली चंदेल

सुपर नानी बनी बॉलीवुड की यह मशहूर अदाकारा, नाती को गोद में लेकर शेयर की फोटोज

पद्म सम्मान मिलने पर ट्रोल हुए अदनान, ट्रोलर्स से गाना गाकर कहा- 'हम भी तो है तुम्हारे।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -