आलिया के लिए नेगेटिव लिखने के कारण जमकर ट्रोल हुईं रंगोली चंदेल
आलिया के लिए नेगेटिव लिखने के कारण जमकर ट्रोल हुईं रंगोली चंदेल
Share:

बीते दिनों भारत सरकार द्वारा पद्म पुरस्कारों की घोषणा की जा चुकी है। ऐसे में इस घोषणा के बाद कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल खुशी से फूली नहीं समाईं और उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर कंगना के फैन्स को इस बात के बारे में बताया। वहीं यह सब होने के बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो गईं। वह भी इस वजह से क्योंकि उन्होंने आलिया के कंगना रनौत को बधाई के तौर पर फूल भेजे जाने के बाद आलिया को नेगेटिव तरीके से पेश करने की कोशिश की थी। आपको बता दें कि बीते दिनों आलिया भट्ट ने कंगना रनौत को बधाई देने के लिए फूल और एक नोट भेजा था जिसकी तस्वीर को शेयर करते हुए रंगोली ने लिखा था, "ये देखो आलिया जी ने भी कंगना को फूल भेजे हैं, कंगना का पता नहीं मगर मुझे बहुत मजा आ रहा है।"

इस बात को उन्होंने एक तंज के तौर पर कहा था और अब वह इसके लिए खुद ट्रोल हो गईं हैं। जी हाँ, उनके इस किए गए सरकास्टिक ट्वीट पर लोगों ने उल्टा रंगोली को ही ट्रोल किया है। एक यूजर ने रंगोली के ट्वीट के जवाब में लिखा, "आलिया वाकई में एक बहुत स्वीट इंसान है।।। अब तो रिस्पेक्ट और भी बढ़ गई आलिया के लिए।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "मुझे बहुत गर्व महसूस होता है आलिया जैसी आइडल होने पर जिसकी एक बहुत खूबसूरत और स्वीट सोल है।" एक यूजर ने रंगोली के ट्वीट पर आलिया की तारीफ करते हुए लिखा, "ये एक बहुत ही स्वीट जेस्चर है आलिया की तरफ से।।। उसने मेरी आंखों में इज्जत हासिल कर ली है।"

ऐसे ही कई ट्वीट्स हैं जो लोगों ने रंगोली के लिए किए हैं। कई ऐसे भी लोग हैं जिन्होंने इस मामले में आलिया की जमकर तारीफें की है। आपको बता दें कि इस साल भारत सरकार ने कंगना रनौत, एकता कपूर, करण जौहर, सिंगर सुरेश वाडेकर, अदनान सामी, टीवी एक्ट्रेस सरिता जोशी को पद्म श्री सम्मान दिया है।

एक बार फिर हॉटनेस दिखाती नजर आई आमिर खान की बेटी, फैंस हुए मदहोश

पद्म सम्मान मिलने पर ट्रोल हुए अदनान, ट्रोलर्स से गाना गाकर कहा- 'हम भी तो है तुम्हारे।।।'

क्या अपने बल पर 'जवानी जानेमन' को हिट कर पाएंगे सैफ अली खान ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -