CM योगी ने जनता को साधने का बनाया प्लान, CAA के पक्ष में देशभर में जनसभाएं करने की तैयारी
CM योगी ने जनता को साधने का बनाया प्लान, CAA के पक्ष में देशभर में जनसभाएं करने की तैयारी
Share:

नागरिकता संशोधन कानून का विरोध देश के कई हिस्सों में देखने को मिला है. भाजपा सरकार लोगो को कानून को लेकर साधने का प्रयास कर रही है. क्योकि की भाजपा का मानना है कि जनता को इस कानून के बारें में सही तरह से नही पता है. देश में भारी विरोध के बीच अब भाजपा ने जनता के बीच जाकर इस कानून को लेकर अपना समर्थन पाने का दीर्घ कार्यक्रम जारी किया है. भाजपा के इस दीर्घ कार्यक्रम की नींव में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी हैं. योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के साथ इसके पक्ष में देश भर में जनसभाएं करेंगे.

सऊदी अरब ने भेजी 25 टन कुरान की किताब, सांप्रदायिक रंग ने माहौल किया खराब

मीडिया ​रिपोर्ट के अनुसार नागरिकता संशोधन कानून शुक्रवार से पूरे देश में लागू हो चुका है. सरकार ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) लागू होने को लेकर नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. भले ही इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहा हो, लेकिन भाजपा ने अब जनता के बीच जाकर इसका बड़ा समर्थन पाने का कार्यक्रम तैयार कर लिया है.इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बड़ी भूमिका में हैं. योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के साथ ही देश के अन्य राज्यों में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में सभा कर जनता का दिल जीतने की तैयारी में हैं. भाजपा के कार्यक्रम के अनुसार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ देश के दूसरे राज्यों में भी सभाएं करेंगे.

दिल्ली विधानसभा चुनाव: क्या स्मृति ईरानी पार लगा पाएंगी नाव ? भाजपा ने खेला है बड़ा दांव

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारतीय जनता पार्टी ने नागरिकता संशोधन कानून को लेकर दस दिवसीय जागरूकता अभियान शुरू किया था जो अभी भी जारी है. पांच जनवरी को पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने संशोधित नागरिकता कानून के बारे में पार्टी के 10 दिवसीय जागरूकता अभियान के तहत रविवार को दिल्ली में घर-घर अभियान की अगुवाई की थी. भाजपा के नेता और कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर समर्थन जुटाने की कोशिश में लगे हैं. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ देश के दूसरे राज्यों में भी सभाएं करेंगे. सीएम योगी आदित्यनाथ नागरिकता संशोधन कानून पर आज यानी शनिवार को मध्य प्रदेश के ग्वालियर में जनसभा को संबोधित करेंगे.

खुद को पुलिस बताकर बदमाशों ने लूटा ट्रक, ड्राइवर ने किसी तरह बताई अपनी जान

Ind Vs SL: पुणे में टीम इंडिया ने रचा इतिहास, श्रीलंका के खिलाफ बनाया जीत का रिकॉर्ड

भाजपा महासचिव विजयवर्गीय ने अधिकारियों को दी चेतावनी, कहा-लिस्ट बनाई है, जिन्हें हम मुर्गा....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -