दिल्ली विधानसभा चुनाव: क्या स्मृति ईरानी पार लगा पाएंगी नाव ? भाजपा ने खेला है बड़ा दांव
दिल्ली विधानसभा चुनाव: क्या स्मृति ईरानी पार लगा पाएंगी नाव ? भाजपा ने खेला है बड़ा दांव
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भाजपा की उन स्टार प्रचारकों में शामिल रहेंगी, जिनकी पार्टी ज्यादा से ज्यादा रैलियां कराएगी. ऐसा पार्टी सूत्रों का कहना है. पार्टी नेताओं का कहना है कि जिस प्रकार बीते चार जनवरी को 'मेरी दिल्ली-मेरा सुझाव' अभियान को हरी झंडी दिखाने के लिए खासतौर से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को बुलाया गया, उससे संकेत मिले हैं कि पूरे चुनाव में उनकी अहम् भूमिका होगी.

वर्ष 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को अमेठी से हराने के बाद स्मृति ईरानी का पार्टी में कद और बढ़ गया है. महाराष्ट्र और झारखंड के हालिया विधानसभा चुनाव में बतौर स्टार प्रचारक स्मृति ईरानी को पार्टी ने काफी तवज्जो भी दी. प्रत्याशियों में भी उनकी रैलियों के लिए होड़ लगी रही. अब दिल्ली विधानसभा चुनाव में भी उन्हें ज्यादा से ज्यादा चुनाव प्रचार के मैदान में उतारने की तैयारी है.

पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने मीडिया को बताया है कि, "मोदी सरकार की यंगेस्ट कैबिनेट मिनिस्टर स्मृति ईरानी का अपना एक ग्लैमर है. युवाओं पर उनका जबरदस्त प्रभाव है. तीखी भाषण शैली है, विपक्षी नेताओं पर वे चुन-चुनकर प्रहार करतीं हैं. उनकी रैलियां पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने वाली होती हैं. इस हेतु स्मृति ईरानी से पार्टी ज्यादा रैलियां कराना चाहती है."

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020: अपने बच्चों को टिकट दिलाने की फिराक में कांग्रेस के कई नेता

RJD अखाड़े में शुरू हुआ दंगल, जनता दरबार में आए थे पहलवान

CAA : ओवैसी तिरंगा रैली में हुए शामिल, जमकर लगे ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’ के नारे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -