खुद को पुलिस बताकर बदमाशों ने लूटा ट्रक, ड्राइवर ने किसी तरह बताई अपनी जान
खुद को पुलिस बताकर बदमाशों ने लूटा ट्रक, ड्राइवर ने किसी तरह बताई अपनी जान
Share:

गया: पूरे बिहार में जहां अपराधियों का तांडव थमने का नाम नही ले रहे है वहीं, बिहार के अति नक्सल प्रभावित जिले गया के इमामगंज प्रखंड में जहां अपराधी अब अपराध को कुछ अलग ही अंदाज में आपराधिक वारदात को अंजाम दे रहे हैं और इसकी भनक 500 मीटर की दूरी पर स्थित पुलिस स्टेशन को भी नहीं लगी।

दरसअल इमामगंज डुमरिया मुख्य मार्ग स्थित बाजार के समीप गुरुवार की देर रात हथियार बंद अपराधियों ने ट्रक चालकों और खलासी को डरा धमकाकर में लेकर दो ट्रकों को लूट लिया। अपराधियों ने वारदात को पूरी फिल्मी अंदाज में अंजाम दिया और इस घटना की शुक्रवार की सुबह तक किसी को भनक तक नहीं लगी। पुलिस को घटना की जानकारी तब मिली जब चालक और खलासी अपराधियों के चंगुल से छूटने के बाद एक ग्रामीण के मोबाइल से अपने एक साथी ड्राइवर को सूचना दी। इसके बाद स्थानीय व्यवासायियों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी।

इस घटना के संबंध में ड्राइवर अनिल कुमार व संतोष कुमार नोनीयां ने बताया कि वे डिहरी रोहतास के लिए पहलेजा से सीमेंट लेकर शेरघाटी आए हुए थे। वहां सीमेंट को खाली कर इमामगंज में धान लोड करने के लिए पहुंचे थे। ट्रक सड़क पर खड़ा हुआ था और हमलोग ट्रक में थे तभी कुछ लोग वहां आए और कहा कि हम पुलिस हैं नीचे उतरो और नीचे उतरने के बाद हमलोगों को एक बोलोरो में बैठा लिया और कम्बल से मुंह ढक दिया और ट्रकों को लूट कर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में लग गई है।

गैंगरेप के बाद जले लड़की के शव को खा रहे थे कुत्ते, ममता बनर्जी आई निशाने पर

बिहार: बीमार सास को देखने गया हुआ था दामाद का पूरा परिवार, इधर बदमाश घर लूटकर हो गए फरार

अब यौन उत्पीड़न की शिकायत इस एप से कर पाएंगी महिलाये

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -