सी.एम.रवीन्द्रन ने ईडी की पूछताछ से बचने के लिए लिया अस्पताल का सहारा
सी.एम.रवीन्द्रन ने ईडी की पूछताछ से बचने के लिए लिया अस्पताल का सहारा
Share:

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के अतिरिक्त निजी सचिव सी.एम. रवींद्रन, जिन्हें सोने की तस्करी मामले के सिलसिले में शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश होना था, उन्होंने खुद को कोरोना के इलाज के रूप में दावा करने के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पिछले अवसर पर जब उन्हें बयान के लिए बुलाया गया, तो उन्होंने ईडी को सूचित किया कि वह कोरोना संक्रमित हैं। ईडी द्वारा उन्हें अस्पताल से सूचित सूचना और अवलोकन की एक और अवधि के बाद दूसरी सूचना दी गई।

रवींद्रन वही कर रहे हैं जो मुख्यमंत्री के पूर्व प्रमुख सचिव एम शिवशंकर ने किया था, जब ईडी ने उन्हें गिरफ्तार करने का कदम उठाया था। सीएम कार्यालय से निलंबन के तहत वरिष्ठ नौकरशाह ने कोच्चि के ईडी कार्यालय में ले जाने के दौरान अचानक बीमारी की शिकायत की और पूछा कि उन्हें राज्य की राजधानी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां, यह पता चला कि उनकी पत्नी एक डॉक्टर के रूप में अभ्यास कर रही है। जब उस पर मेडिकल परीक्षण से पता चला कि उसे दिल की कोई समस्या नहीं है, जैसा कि उसने शिकायत की थी, तो शिवशंकर ने दावा किया कि उसे पीठ में दर्द की गंभीर समस्या है, जिसके लिए उसे सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

लेकिन उस पर कुछ परीक्षण करने के बाद, अस्पताल ने उसे यह कहते हुए छुट्टी दे दी कि उसे केवल दिनचर्या की समस्या थी। लेकिन विली शिवशंकर ने खुद को आयुर्वेदिक अस्पताल में भर्ती कराया, हालांकि जांच एजेंसियों ने उसे पकड़ लिया और अस्पताल से गिरफ्तार कर लिया।

सीएम शिवराज बोले- मप्र की धरती पर 'लव जिहाद' नहीं होने दूंगा, ये देश तोड़ने का षड्यंत्र

केंद्र के श्रम कानून के खिलाफ बंगाल में आक्रोश, ट्रेड यूनियन ने जाम किया रेलवे ट्रैक

6 साल के बच्चे से दुष्कर्म करने वाले को 10 साल की कैद, 3 वर्ष पहले की थी दरिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -