खंडवा उप चुनाव: रिजर्व मतदान दल में शामिल टीचर की मौत
खंडवा उप चुनाव: रिजर्व मतदान दल में शामिल टीचर की मौत
Share:

भोपाल: राजस्थान, मध्यप्रदेश और बिहार में उप चुनाव की वोटिंग आज सुबह सात बजे से आरम्भ हो चुकी है। इस लिस्ट में हिमाचल प्रदेश भी शामिल है जहाँ आठ बजे से वोटिंग शुरू हो चुकी है। वहीं राजस्थान और बिहार में 2-2 विधानसभा सीटों पर उप चुनाव हो रहे हैं, इसी के साथ हिमाचल प्रदेश और मध्यप्रदेश में 3-3 विधानसभा और 1-1 लोकसभा सीट पर उप चुनाव हो रहे हैं। आप सभी को बता दें कि हिमाचल प्रदेश के मंडी और मध्यप्रदेश के खंडवा में लोकसभा सीटों पर उप चुनाव हो रहा है।

खबरों के अनुसार 11 बजे तक MP में 30, राजस्थान में 25 और बिहार में 21 फीसदी वोटिंग हो चुकी है। वहीं दूसरी तरफ एक चौकाने वाली खबर आई है। जी दरअसल खण्डवा उपचुनाव के दौरान बड़वाह विधानसभा क्षेत्र में रिजर्व मतदान दल में शामिल शिक्षक दयाराम जाधव का हार्ट अटैक से निधन हो गया। बताया जा रहा है शिक्षक जाधव बालक छात्रवास आश्रम सरवरदेवला में कार्यरत थे। वह बड़वाह में रिजर्व पार्टी में डयूटी पर गए थे। उनके निधन की पुष्टि बड़वाह एसडीएम अनुकूल जैन की है। इसी के साथ खंडवा में बैतूल सांसद दुर्गादास उइके की गाड़ी का 1500 रुपए चालान काटा गया। जी दरअसल गाड़ी में सांसद नहीं थीं, उनका स्टाफ हूटर बजाकर जा रहा था और इसी के चलते आचार संहिता के उल्लंघन पर यह कार्रवाई की गई है।

इसी के साथ तारापुर में दिवंगत विधायक मेवालाल चौधरी के घर पर सन्नाटा पसरा है। आपको बता दें कि अमेरिका से तारापुर पहुंचे उनके बेटे रवि प्रकाश मायूस हैं। हालाँकि एक समय था जब चुनाव के दौरान उनके घर पर भीड़ लगी रहती थी। आपको बता दें कि रवि ने जदयू से टिकट लेने से मना कर दिया था, इसलिए पार्टी ने यहां से राजीव सिंह को उम्मीदवार बनाया है।

CM शिवराज ने किया 'जनजातीय गौरव संवाद' कार्यक्रम का शुभारंभ

उज्जैन: महाकाल मंदिर में घुसा जुनैद इदरीस शेख, संतों ने मचाया हंगामा

सरकार ने FY'21 के लिए भविष्य निधि जमा पर इतने प्रतिशत ब्याज दर की दी मंज़ूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -