डर्टी वीडियो दिखाकर मासूम से दरिंदा करने लगा दुष्कर्म
डर्टी वीडियो दिखाकर मासूम से दरिंदा करने लगा दुष्कर्म
Share:

दानापुर: नौबतपुर में एक नाबालिग बच्ची को बहला-फुसलाकर एक युवक के द्वारा बलात्कार करने का केस सुनने के लिए मिला है,  मामले को अंजाम देने वाला कोई और नहीं बल्कि पीड़िता के पड़ोस का ही व्यक्ति था। कहा जा रहा है कि आरोपी ने दानापुर के एक रिश्तेदार के घर ले जाकर रात में दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दे डाला। 

जानकारी के मुताबिक, रविवार की रात पीड़िता घर से शौच के लिए गई हुई थी। इसी बीच पड़ोसी शख्स ऋषि कुमार ने उसे घेर लिया और बहला फुसलाकर मासूम को दानापुर के चांदमारी में अपने रिश्तेदार के घर लेकर चला गया। जिसके उपरांत नाबालिग को पूरी रात गंदा वीडियो दिखाकर पूरी रात शारीरिक शोषण भी किया। अगले दिन सोमवार की सुबह किसी तरह पीड़िता वहां से जान बचाकर भागी और अपने साथ हुई पूरी आपबीती को मां को बताई।

जिसके उपरांत सोमवार को अपने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर पीड़िता ने अपने पड़ोसी शख्स ऋषि कुमार के विरुद्ध लिखित शिकायत की। इस आधार पर पुलिस ने FIR दर्ज कर लिया है और अब आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है। पीड़ित बच्ची को मेडिकल टेस्ट के लिए अस्पताल भेजा गया जहां पीड़ित की जांच हुई। इस पूरे मामले की थानाध्यक्ष नौबतपुर ने पुष्टि कर दी है।

ब्वॉयफ्रेंड ने कर दिया शादी से इंकार तो नाबालिग लड़की ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

श्रद्धा की तरह अनुपमा की हुई दर्दनाक हत्या, पति ने किए थे 72 टुकड़े

झारखंड में हुआ दिल्ली की 'श्रद्धा' जैसा कत्ल, मामला जानकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -