ब्वॉयफ्रेंड ने कर दिया शादी से इंकार तो नाबालिग लड़की ने उठा लिया ये खौफनाक कदम
ब्वॉयफ्रेंड ने कर दिया शादी से इंकार तो नाबालिग लड़की ने उठा लिया ये खौफनाक कदम
Share:

रांची: झारखंड के गलफरबाड़ी ओपी इलाके के एग्यारकुंड सियारकनाली गांव में नाबालिग खुशी कुमारी (17) ने घर में ओढ़नी से गले में फंदा डाल खुदखुशी कर ली। मामला रविवार की दोपहर 3 बजे का है। मां फेलू देवी ने कहा कि वह घर में थीं। आंगन में बर्तन धो रही थी। पिता शिव शंकर बाउरी काम के संबंध में घर से बाहर गए थे। बर्तन धोकर घर गई, तो घर का दरवाजा बंद था। ईंट का ओट लगा दरवाजा बंद किया गया था। आवाज लगाई, तो कोई जवाब नहीं प्राप्त हुआ। धक्का देकर दरवाजा खोला, तो देखा कि वह फंदे से झूल रही है। उसे फंदे से उतारा एवं चिकित्सालय ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पिता शिवशंकर बाउरी ने पड़ोसी राहुल बाउरी (20) पर खुदखुशी के लिए विवश करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि 3 वर्षों से उनकी बेटी का राहुल से प्रेम- प्रसंग चल रहा था। राहुल शादी करने से मना कर रहा था। घटना के पश्चात् पूरे मामले में पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने घरवालों के साथ आसपास के लोगों से पूछताछ की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया। घटना के पश्चात् से राहुल फरार है। पुलिस ने कहा कि अभी पूरे मामले की तलाशी चल रही है। तत्पश्चात, आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मृतका खुशी के पिता ने बताया कि बेटी की एक लड़के से शादी तय कर दी, तो राहुल ने ही तुड़वा दिया। शनिवार की रात राहुल ने फोन कर बेटी को कुछ ऐसी बात कह दी कि वह तनाव में आ गई। रविवार प्रातः से ही वह गुमशुम थी। वह प्रत्येक रविवार को निरसा में मौसी के घर जाती थी, मगर इस रविवार को वह नहीं गई। मां ने निरसा जाने के लिए 100 रुपए दिए। गुस्से में उसने रुपए फेंक दिए। दोपहर में अपने कमरे में बंद हो गई तथा अपनी जान दे दी। चुपचाप सो गई। मां फेलू देवी व पिता शिव शंकर बाउरी ने कहा कि खुशी इकलौती बेटी थी। अब उनके पास खोने के लिए कुछ नहीं बचा। उनकी बेटी की मौत का जिम्मेदार राहुल एवं उसके घरवालों को सजा अवश्य दिलाई जाएगी। वही पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

झारखंड में हुआ दिल्ली की 'श्रद्धा' जैसा कत्ल, मामला जानकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Video: सीएम गहलोत के गृहनगर में शिक्षक जस्सू खान ने नाबालिग छात्रा के साथ की अश्लील हरकत

नाज़ायज़ संबंध के लिए पति की हत्या कर तालाब में फेंका, 2 साल बाद सामने आई पत्नी की करतूत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -