शर्ट के बटन खोल कर उर्फी ने लगाए जमकर ठुमके, कातिलाना अदाएं देख मदहोश हुए फैंस
शर्ट के बटन खोल कर उर्फी ने लगाए जमकर ठुमके, कातिलाना अदाएं देख मदहोश हुए फैंस
Share:

टीवी जगत के जाने माने मशहूर अदाकारा उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी फिल्मों से अधिक अपने अतरंगी अवतार को लेकर छाई रहती हैं। अब एक बार फिर से उर्फी जावेद ने अपना ऐसा वीडियो साझा कर दिया है जो कि बहुत रफ़्तार से वायरल हो रहा है। इस बार उर्फी शर्ट के बटन खोल ठुमके लगती नजर आई, जिसे देख प्रशंसक उनके ठुमके छोड़ उनकी अदाओं पर ही मर मिटे। 

उर्फी जावेद ने ये वीडियो अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है जिसमें वो रणवीर सिंह के गाने पर मस्तमौला अंदाज में डांस कर रही हैं। उर्फी जावेद इस वीडियो में पर्पल पैंट स्टाइल प्लाजो तथा पर्पल कलर की सैटिन की शर्ट पहने हुए दिखाई दे रही हैं। मगर इस फैशन स्टाइल के साथ उन्होंने शर्ट के बटन खोलकर ग्लैमर का तड़का लगा दिया है। उनका यूं तो हर अंदाज ही निराला है तथा इस बार भी प्रशंसकों को उनका ये लुक भा गया है। लिहाजा उनकी इस वीडियो पर ढेरों कमेंट की बरसात भी हो गई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

सोशल मीडिया पर सक्रिय उर्फी जावेद ने ईद के अवसर पर भी साड़ी में कहर ढाया था। वो नीले रंग की साड़ी में ईद के सांग पर थिरकती नजर आई। तथा इस गाने में उनकी अदाएं कमाल थी। बता दे कि उर्फी जावेद एक टेलीविज़न अदाकारा एक्ट्रेस हैं जो कई बड़े सीरीयल में दिखाई दे चुकी हैं लेकिन उन्हें सबसे अधिक शोहरत बिग बॉस से मिली। 

जानिए क्या है नोरा फतेही और टेरेंस लुईस के रिलेशनशिप का सच?

ये मशहूर अदाकारा बनी 'खतरों के खिलाड़ी 12' की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

टीवीएस ने ग्राहकों के लिए पेश की खास सुविधा से भरपूर नई स्कूटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -