'मंदिर में घुसकर मुस्लिम युवक ने देवी को मूर्ति के आगे घोला पायजामा और...', भड़का लोगों का गुस्सा
'मंदिर में घुसकर मुस्लिम युवक ने देवी को मूर्ति के आगे घोला पायजामा और...', भड़का लोगों का गुस्सा
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहाँ नगर थाना के कल्याणी चौक पर स्थित धार्मिक स्थल (हनुमान मंदिर) को एक शख्स ने अपवित्र कर दिया। घटना शनिवार शाम की है। अपराधी युवक को जब पुजारी ने रोकने की कोशिश की तो वह हाथापाई करने लगा। जैसे ही भीड़ एकत्र हुई तो वह फरार हो गया। तत्पश्चात, भीड़ ने अपराधी युवक का पीछा किया तथा उसके घर तक पहुंच गई और जमकर पिटाई की। घटना की खबर प्राप्त होते टाउन थाना पुलिस ने अपराधी युवक को गिरफ्तार कर उपचार के लिए सदर चिकित्सालय में भर्ती कराया है।

वहीं मंदिर के पुजारी पंडित विरेंद्र ठाकुर ने बताया, 'एक मुस्लिम शख्स मंदिर में चप्पल जूता पहनकर आया था। हमने उसे बाहर जाने को कहा तो वह हाथापाई करने लगा तथा पायजामा खोलकर देवी को प्रतिमा की तरफ खड़ा हो गया। यहां एक ही साथ कई मंदिर है उसने दूसरे में जाकर पेशाब कर दी। काफी मशक्कत के पश्चात् उसको निकाला गया है फिर पुलिस उठा कर उसको ले गई।'  घटना को लेकर लोगों में जबरदस्त आक्रोश है।

शख्स की पहचान कल्याणी बाड़ा दीवान रोड निवासी मोहमद मोइद्दीन के तौर पर हुई है। अपराधी शख्स की गिरफ्तारी के पश्चात् पुलिस मंदिर के इलाके में कैंप कर रही है तथा यहां हालात समान्य हैं। इस मामले में नगर थानेदार राम सिंह ने बताया कि धार्मिक स्थल को अपवित्र करने वाले शख्स को गिरफ्त में लिया गया है तथा उससे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि अब तक की तहकीकात में उसके साथ किसी अन्य के होने का साक्ष्य नहीं प्राप्त हुआ है तथा घटना स्थल व आसपास के क्षेत्रों में पुलिस की गश्त बढ़ा दी है।

MP में टिकट बंटवारे को लेकर कमलनाथ ने दिया ये बड़ा बयान

कर्नाटक चुनाव: टिकट के बदले उम्मीदवारों से रिश्वत ले रहे हैं कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार, चुनाव आयोग के पास पहुंची शिकायत

सच बोलने के कारण राहुल गांधी की सदस्यता गई और सच बोलने के लिए ही उन्हें बंगला खाली करना पड़ा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -