उपचुनाव परिणाम: 28 साल बाद हार पर योगी का बयान

उपचुनाव परिणाम: 28 साल बाद हार पर योगी का बयान

आज उत्तर प्रदेश में दो लोकसभा चुनावों में आए परिणाम के बाद यूपी के मुख्यमंत्री योगी ने अपना बयान दिया है. योगी ने कहा है कि यह उपचुनाव है इसमें लोकल मुद्दे उठते है, मुख्य चुनाव में राष्ट्रीय मुद्दे उठते है. राष्ट्रीय नजरिए से देखा जाए तो प्रधानमंत्री ने देश में बहुत काम किया है. साथ ही योगी ने कहा कि जनता का फैसला स्वीकार है. आगे इसकी समीक्षा करेंगे. 

गोरखपुर और फूलपुर में आए चुनावों के नतीजों के बाद पहली बार उत्तर प्रदेश के मुख्यममंत्री योगी ने सामने आकर अपना बयान दिया है, योगी के चेहरे पर निराशा की झलक साफ दिखाई दे रही थी. योगी ने चुनावों के नतीजों के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि "उपचुनाव में हमेशा लोकल मुद्दे हावी होते है, वहीं मुख्य चुनावों के रुझानों में बदलाव देखने को मिलेंगे. राष्ट्रीय स्तर पर प्रधानमंत्री ने देश के लिए बहुत काम किया है, जिसका असर 2019 में देखने को मिलेगा."

योगी ने आगे कहा कि " हार की एक वजह यह भी है कि, मुख्य चुनाव से तुलना की जाए तो मतदान का प्रतिशत काफी कम रहा है, और आखिरी समय में बसपा और सपा ने सौदेबाजी कर जनता को बेवकूफ बनाया है. लेकिन फिर भी हमें जनता का फैसला स्वीकार है. जीते हुए उम्मीदवारों को बधाई" 

फूलपुर में एसपी के नागेन्द्र पटेल 59613 वोटों से जीते

चौथी बार जर्मनी की चांसलर बनी एंजेला मार्केल

चीन पडोसी मुल्कों को क़र्ज़ बांटकर भारत के खिलाफ रच रहा है साजिश

?