मुंबई घूमने गई दिल्ली की फैशन डिजाइनर के साथ बिजनेसमैन ने की दरिंदगी, जाँच में जुटी पुलिस
मुंबई घूमने गई दिल्ली की फैशन डिजाइनर के साथ बिजनेसमैन ने की दरिंदगी, जाँच में जुटी पुलिस
Share:

देहरादून: राष्ट्रिय राजधानी दिल्ली से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ 28 वर्षीय एक फैशन डिजाइनर ने अपने बिजनेस फ्रैंड पर मुंबई (maharashtra) में उसके घर पर रहने के चलते उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। एक पुलिस अफसर ने इसकी खबर दी है। उन्होंने बताया है कि पीड़ित ने इस सिलसिले में बुधवार शाम खार पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करायी है।

अपनी शिकायत में महिला ने कहा कि जब वह पहली बार मुंबई (maharashtra) गई थी तब मुंबई का भ्रमण करने के लिए पश्चिमी उपनगर खार में अपने एक कारोबारी मित्र के आवास पर रुकी थी। अफसर ने बताया कि इस के चलते अपराधी ने उसके साथ दुष्कर्म किया, यौन उत्पीड़न किया तथा उस पर हमला किया। 

शिकायत के आधार पर बृहस्पतिवार को अपराधी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 (बलात्कार), 354 (ए) (यौन उत्पीड़न), 354 (बी) (महिला को निर्वस्त्र करने के इरादे से हमला या आपराधिक बल का उपयोग), और 323 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस अफसर ने बताया कि फिलहाल अपराधी पुलिस से भाग रहा है। उसका पता लगाने के लिए अभियान आरम्भ कर दिया गया है। मामले की तहकीकात की जा रही है।

जो चंद्रबाबू नायडू भ्रष्टाचार के मामले में हुए गिरफ्तार, उनकी पार्टी से गठबंधन का पवन कल्याण ने किया ऐलान

घर से आ रही थी बदबू, अंदर का मंजर देखा तो उड़ गए पुलिस के होश

विपक्षी गठबंधन द्वारा 14 पत्रकारों का बहिष्कार ! न्यूज ब्रॉडकास्टर्स एसोसिएशन ने कहा- ये देश को 'आपातकाल' में ले जाने जैसा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -