वैष्णो देवी से आ रही भक्तों से भरी बस अचानक पलटी, मची चीख-पुकार
वैष्णो देवी से आ रही भक्तों से भरी बस अचानक पलटी, मची चीख-पुकार
Share:

लुधियाना: पंजाब के लुधियाना में माता वैष्णो देवी के दर्शन कर दिल्ली वापस जा रहे भक्तों की बस डिवाइडर में जा घुसी। इस के चलते बस ने साइकिल सवार को रौंद दिया, जिसमें उसकी मौत हो गई। वहीं कुछ यात्रियों को मामूली चोटें लगी हैं। घटना के पश्चात् बस का ड्राइवर फरार हो गया। बस सवार यात्री ने बताया कि दोराहा के थ्रेजे ढाबे के पास बस के ड्राइवर को नींद की झपटी आई। अचानक उसने बस का काबू खो दिया। साइकिल सवार को कुचलती हुई बस डिवाइडर पर जा चढ़ी। बस में बैठी यात्रियों में चीख पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने उन्हें तत्काल बस से बाहर निकाला एवं चोटिल यात्रियों को चिकित्सालय में पहुंचाया।

वही एक यात्री देवराज ने बताया कि प्रातः 4.15 बजे बस ड्राइवर पानी से मुंह धो रहा था। उन्होंने ड्राइवर से कहा था कि अगर उसे नींद आ रही है तो वह बस न चलाए, मगर वह माना नहीं। यात्री सुमन ने बताया कि वह कटरा से दिल्ली जा रहे थे। बस के ड्राइवर से बस कंट्रोल नहीं हुई, जिस कारण दुर्घटना हो गई।

वही मृतक के भाई लखवीर सिंह ने बताया कि उसके ताया का बेटा इंद्रजीत सिंह प्रातः काम से वापस घर जा रहा था। वह एम.सन फैक्ट्री में नाइट लगा कर आ रहा था। अनियंत्रित बस ने उसे कुचल दिया है। टूरिस्ट बस चालक मौके से फरार हो गया। बस ड्राइवर की पहचान निर्मल सिंह के तौर पर हुई है।

ओंकारेश्वर दर्शन करने आई युवती से हुई छेड़छाड़

खड़गे के बयान पर बोले CM शिवराज- 'PM मोदी पर बाबा नीलकंठ की कृपा, वह सारा विष पी लेते हैं'

जल्द ही टूटेगा गर्मी का कहर, होगी कई जगह झमाझम बारिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -