खड़गे के बयान पर बोले CM शिवराज- 'PM मोदी पर बाबा नीलकंठ की कृपा, वह सारा विष पी लेते हैं'
खड़गे के बयान पर बोले CM शिवराज- 'PM मोदी पर बाबा नीलकंठ की कृपा, वह सारा विष पी लेते हैं'
Share:

भोपाल: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की तरफ से पीएम नरेंद्र मोदी पर दिए बयान के मामले में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस भूल जाती है कि पीएम मोदी पर 'बाबा नीलकंठ' की कृपा है, वे सारा विष पी लेते हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया पर वायरल खड़गे के बयान संबंधित वीडियो को ट्वीट करते हुए कहा कि राहुल गांधी की 'मोहब्बत की दुकान' में खड़गे जी 'नफरत' बेच रहे हैं। वे भूल जाते हैं कि पीएम मोदी पर बाबा नीलकंठ की कृपा है, वह सारा विष पी लेते हैं।

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी को लेकर अपत्तिजनक टिप्पणी की थी। उस टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी पर बाबा नीलकंठ की कृपा है, वह सारा विष पी जाते हैं। इस मामले में मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ भी आ गए। उन्होंने भी शिवराज सिंह चौहान के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी। 

सीएम चौहान के ट्वीट के सिलसिले में पूर्व सीएम एवं प्रदेश कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि माननीय शिवराज जी, माननीय खड़गे जी ने जो नहीं कहा है, आप वह उनके मुँह में डालकर जानबूझकर दलित समाज का अपमान कर रहे हैं। आख़िर आपके पेट में इस बात पर क्यों दर्द है कि दलित समुदाय का लाल आज कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष है। साथ ही उन्होंने कहा कि एक बात और कि कहीं आप झूठे बयान के माध्यम से पीएम पर तंज तो कसना नहीं चाह रहे। एक बात समझ लीजिए कि पीएम पार्टी का नहीं होता देश का होता है। उनके बारे में अफ़वाहें फैलाना बहुत अमर्यादित आचरण है। सोशल मीडिया पर खड़गे का एक बयान तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे श्री मोदी के सिलसिले में आपत्तिजनक टप्पिणी देते हुए सुनाई दे रहे हैं। ये बयान कर्नाटक चुनाव प्रचार के चलते का बताया जा रहा है।

दिल्ली में क्यों लगे सीएम केजरीवाल के 'राजमहल' के पोस्टर ?

'देश के PM के लिए ऐसा कहना सही नहीं..', खड़गे के जहरीले सांप वाले बयान पर बोले पवार

'मैं भी मुख्यमंत्री बनने का इच्छुक हूं', रामदास अठावले के बयान ने मचाई हलचल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -