बस चला रहे ड्राइवर को अचानक आया हार्ट अटैक, वीडियो देख सहम जाएंगे आप
बस चला रहे ड्राइवर को अचानक आया हार्ट अटैक, वीडियो देख सहम जाएंगे आप
Share:

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जी दरअसल यहां बस चला रहे ड्राइवर को अचानक हार्ट अटैक आ गया और इस हार्ट अटैक के चलते उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है इस दौरान बस अनियंत्रित हो गई और छह लोग उसकी चपेट में आ गए। खबरों के मुताबिक इनमें एक की हालत ज्यादा गंभीर बताई जा रही है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि ड्राइवर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

रहस्यमय मछली का वीडियो वायरल, ‘पैरों’ पर खड़े देख उड़े लोगों के होश

वहीं इस मामले की जांच की जा रही है। इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार, जबलपुर के दमोह नाका क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब मेट्रो बस अनियंत्रित हो गई। यहाँ राह चलते लोगों और वाहनों को टक्कर मारते हुए मेट्रो बस सड़क किनारे जा खड़ी हुई। इस दौरान इस हादसे को जिसने भी देखा, उसके होश ही उड़ गए। लोगों को पहले लगा कि मेट्रो बस चालक शराब के नशे में है, हालाँकि जब लोगों ने बस चालक को बेहोशी की हालत में पाया तो हैरान रह गए। वहीं बस चालक को जब अस्पताल ले जाया गया तो वहां डॉक्टरों ने चालक को मृत घोषित कर दिया।

इस मामले में डॉक्टरों ने बताया कि बस चालक को बस चलाते हुए हार्ट अटैक आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद बस से उसने नियंत्रण खो दिया। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। आपको बता दें कि अमूमन देखा जाता है कि सर्दियों के मौसम में हार्टअटैक की घटनाएं बढ़ जाती हैं। जी हाँ, हालाँकि सुबह के वक्त बस चालक को इस तरह हार्टअटैक आना लोगों के लिए हैरानी की बात है।

video source: times now

'हिंदू गैरकानूनी तरीके से 2-3 बीवियां रखते हैं', मौलाना बदरुद्दीन का विवादित बयान

बाइक लवर्स के लिए भारत में पेश की गई KTM, जानिए क्या है खासियत

मुगलों की दया से जिंदा हैं हिंदू, राम-कृष्ण सिर्फ किताबी किरदार! रिटायर्ड जज का बेतुका बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -