बाइक लवर्स के लिए भारत में पेश की गई KTM, जानिए क्या है खासियत
बाइक लवर्स के लिए भारत में पेश की गई KTM, जानिए क्या है खासियत
Share:

अपनी स्पोर्ट्स बाइक के लिए जानी जाने वाली दोपहिया निर्माता कंपनी KTM ने इंडिया में अपने नए प्रोडक्ट, 890 Adventure 2023 बाइक को पेश कर दिया गया है. इसे सितंबर 2022 में अपडेट  कर दिया गया है. इस नई केटीएम 890 एडवेंचर 2023 बाइक में थोड़े बहुत छोटे परिवर्तन देखने के लिए मिले है. यह बाइक ऑफ रोड क्षमता से लैस है. तो चलिए देखते हैं क्या है इसकी खासियत. 
 
कैसा है लुक?: KTM 890 एडवेंचर 2023 बाइक में नए परिवर्तनों के तौर फ्यूल टैंक को सुरक्षित रखने वाला अलॉय गार्ड, बॉडी डिजाइन, पोजिशन में परिवर्तनों के साथ नए डिजाइन के हेडलाइट भी दिए जा रहे है. यह बाइक ऑफ रोडिंग के लिए बनाया जा चुका है. साथ ही इसमें और भी कई भी कई परिवर्तन भी किए गए हैं. 

क्या मिलेंगे फीचर्स?: KTM 890 Adventure 2023 में फीचर्स के तौर पर कंपनी ने स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, ट्रैक्शन कंट्रोल, क्विकशिफ्टर, तो इसमें राइडर टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, सेगमेंट में सबसे बड़ा 5 इंच की TFT स्क्रीन भी दी जा रही है.  जिसमे ऑफ रोड राइडिंग को और बेहतर बनाने के लिए इसमें Pirelli Scorpion Rally STR टायर्स का उपयोग भी किया गया है. जिन्हें मुख्य रूप से  ऑफ रोड बाइकिंग को ध्यान में रखते हुए तैयार किया जाता है. 

कैसा है इंजन?: KTM ने अपनी इस 890 Adventure 2023 बाइक ने पहले वाले ही इंजन का उपयोग किया गया है. जिसमे एक  889cc का पैरेलल ट्विन इंजन मिलता है, जो 103 bhp की पॉवर और 100 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. इस कार में 6 स्पीड गियरबॉक्स देखने के लिए मिल रहे है. इसको अपडेट एबीएस सिस्टम से भी लैस भी किया जा चुका है, जो सलेक्टेड राइड मोड के साथ अपने आप अलाइन हो जाता है और बहुत बेहतर तरीके से काम करता है. 

कितनी है कीमत?: फिलहाल KTM 890 Adventure 2023 के कीमतों का खुलासा अब तक नहीं हो पाया है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भारतीय बाजार में इस बाइक की कीमत 10 लाख रुपये से शुरू होने वाली है.  

10 लाख तक का है आपका बजट तो बेस्ट है आपके लिए ये कार

अपना भी बजट तैयार कर लो आप, इस माह भारत में पेश होगी ये कार

भारत के युवक ने किया कमाल...बना दी 6 सवारी वाली बाइक, आनंद महिंद्रा भी हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -