'हिंदू गैरकानूनी तरीके से 2-3 बीवियां रखते हैं', मौलाना बदरुद्दीन का विवादित बयान
'हिंदू गैरकानूनी तरीके से 2-3 बीवियां रखते हैं', मौलाना बदरुद्दीन का विवादित बयान
Share:

गुवाहाटी: ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) के अध्यक्ष मौलाना बदरुद्दीन ने बीते शुक्रवार को एक बयान दे डाला है जिससे विवाद खड़ा हो गया है। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने बढ़ती आबादी पर बयान दिया है। जी दरअसल उन्होंने हिंदुओं पर 2-3 बीवियां रखने का इल्जाम लगाया है। अब उनके इस बयान ने सुर्खियां अपने नाम कर ली है। एक मशहूर वेबसाइट के मुताबिक मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने कहा कि "वो (हिंदू) 40 साल से पहले गैरकानूनी तरीके से 2-3 बीवियां रखते हैं। 40 साल बाद बच्चा पैदा करने की कूवत कहां रहती है। उनको मुसलमानों के फॉर्मूले को अपनाकर अपने बच्चों की 18-20 साल की उम्र में शादी करा देनी चाहिए। "

दर्दनाक हादसा: आपस में भिड़े तीन डंपर ट्रक, जिंदा जला एक युवक

वहीं अजमल के बयान पर असम की भाजपा विधायक डी कलिता ने कहा कि "तुम मुसलमान हो और हम हिंदू। क्या हमें आपसे सीखना है? यह भगवान राम और देवी सीता का देश है। यहां बांग्लादेशियों के लिए कोई जगह नहीं है। हमें मुसलमानों से सीखने की जरूरत नहीं है। ऐसी बातें कह कर आप अपनी मां-बहन पर आरोप लगा रहे हैं। मैं इसकी तनकीद करती हूं। "

आपको बता दें कि बदरुद्दीन अजमल ने भाजपा पर जबानी हमला बोलते हुए कहा है कि "भाजपा सरकार मुसलमानों को हर जगह अलग-थलग करने में लगी हुई है। केंद्र सरकार सिर्फ हिंदुओं को ही मजबूत करने में जुटी है। मुस्लिमों को भी मजबूत बनाना चाहिए। " वहीं इस दौरान कर्नाटक में मुस्लिम लड़कियों के लिए अलग स्कूल खोले जाने के सवाल पर कहा कि "वक्फ बोर्ड की तरफ से जो स्कूल बनवाए जाएं उनमें हिंदू लड़कियों को भी आने दिया जाए। हम लड़कियों को एजुकेट करना चाहते हैं। "

फीफा विश्व कप में जापान ने इस टीम को दी करारी मात

रहस्यमय मछली का वीडियो वायरल, ‘पैरों’ पर खड़े देख उड़े लोगों के होश

इस गंभीर बीमारी से लड़ रहे पेले ने फैंस को दिया धन्यवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -